हरियाणा: बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला गिरफ्तार, लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप

चंडीगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक सतीष कुमार ने कहा, “हमने विकास और आशीष दोनों को गिरफ्तार किया था और बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया. उन्होंने बताया कि शिकायकर्ता से क्षेत्र के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने को कहा गया है.

By: | Last Updated: Saturday, 5 August 2017 8:52 PM
BJP Haryana president Subhash Barala’s son arrested for stalking woman

चंडीगढ़: हरियाणा में एक लड़की का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में हरियाणा में बीजेपी प्रमुख के बेटे समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. हालांकि बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है. पुलिस ने बताया कि लड़की ने बीजेपी प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार पर कल रात उसका पीछा करने का आरोप लगाया था. बाद में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

चंडीगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक सतीष कुमार ने कहा, “हमने विकास और आशीष दोनों को गिरफ्तार किया था और बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया.  उन्होंने बताया कि शिकायकर्ता से क्षेत्र के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने को कहा गया है. संबंधित लड़की एक आईएएस अधिकारी की बेटी है.

सतीष कुमार ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. लड़की के बयान दर्ज कराने के बाद और भी धाराएं जोड़ी जा सकती है. सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और जांच जारी है.

रक्षाबंधन: भाई को इंसाफ दिलाने के लिए 600 KM सफर तय कर CM योगी के पास पहुंची अरूणा

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP Haryana president Subhash Barala’s son arrested for stalking woman
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017