हरियाणा: बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला गिरफ्तार, लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप

हरियाणा: बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला गिरफ्तार, लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप

चंडीगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक सतीष कुमार ने कहा, “हमने विकास और आशीष दोनों को गिरफ्तार किया था और बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया. उन्होंने बताया कि शिकायकर्ता से क्षेत्र के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने को कहा गया है.

By: | Updated: 05 Aug 2017 08:53 PM

चंडीगढ़: हरियाणा में एक लड़की का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में हरियाणा में बीजेपी प्रमुख के बेटे समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. हालांकि बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है. पुलिस ने बताया कि लड़की ने बीजेपी प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार पर कल रात उसका पीछा करने का आरोप लगाया था. बाद में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.


चंडीगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक सतीष कुमार ने कहा, “हमने विकास और आशीष दोनों को गिरफ्तार किया था और बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया.  उन्होंने बताया कि शिकायकर्ता से क्षेत्र के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने को कहा गया है. संबंधित लड़की एक आईएएस अधिकारी की बेटी है.


सतीष कुमार ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. लड़की के बयान दर्ज कराने के बाद और भी धाराएं जोड़ी जा सकती है. सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और जांच जारी है.


रक्षाबंधन: भाई को इंसाफ दिलाने के लिए 600 KM सफर तय कर CM योगी के पास पहुंची अरूणा

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अलीगढ़ में खुलेआम चल रहा था नकल का खेल, अब पकड़े गए 62 छात्र-छात्राएं