दो लाख रुपये देने में हुई देरी से इलाज में लापरवाही ने ली अंजलि की जान? । BJP leader murder in noida, their SUV crushes girl

2 लाख देने में हुई देरी से अस्पताल ने इलाज में बरती लापरवाही! अंजलि की हुई मौत

पीड़ित परिवार का कहना है कि अस्पताल प्रशासन ने उनसे दो लाख रुपये की मांग की. पैसे देने में देरी के चलते इलाज में लापरवाही बरती गई जो उनके बेटी की जान पर भारी पड़ी.

By: | Updated: 17 Nov 2017 04:32 PM
BJP leader murder in noida, their SUV crushes girl

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में बीजेपी नेता के कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. हथियारबंद बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाईं तो उनकी गाड़ी का भी संतुलन बिगड़ गया. गाड़ी की चपेट में आई मासूम बच्ची अंजलि की भी मौत हो गई. अंजलि का परिवार सदमे में है और उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है.


अंजलि का परिवार मूल रूप से बिहार के सिवान का रहने वाला है. गाज़ियाबाद के बेहरामपुर में अंजलि के पिता रविन्द्र 7 साल से किराए पर रहते हैं. रविन्द्र तिवारी पेशे से इलेक्ट्रिशियन हैं. उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिवार का कहना है कि अस्पताल प्रशासन ने उनसे दो लाख रुपये की मांग की. पैसे देने में देरी के चलते इलाज में लापरवाही बरती गई जो उनके बेटी की जान पर भारी पड़ी.


G Noida Shoot out 8


एबीपी न्यूज़ संवाददाता जावेद मंसूरी के साथ बात करते हुए अंजलि के भाई आदित्य रोने लगे. आदित्य ने बताया कि अंजलि को सिंगिंग का शौक़ था. अंजलि स्कूल में सबकी चहेती थी. स्कूल का पूरा स्टाफ अंजलि के परिवार से संवेदना प्रकट करने पंहुचा. सभी टीचर्स के आंसू नहीं थम रहे है.


अंजलि की मां रीता देवी को सभी चुप करवा रहे हैं. अंजलि की क्लास टीचर रंजना कुमारी ने बताया कि पढ़ाई में अंजलि बहुत होनहार थी. सिंगिंग का शौक़ जरूर था लेकिन वो एयर फोर्स में जाना चाहती थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP leader murder in noida, their SUV crushes girl
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये