जमीन में गड़े हीरे-जवाहरात को पाने के चक्कर में सरकारी अधिकारी को लगा 92 लाख का चूना, हुई जेल

By: | Last Updated: Saturday, 30 May 2015 2:58 PM

रायपुर: एक तांत्रिक के चक्कर में जमीन में गड़े हीरे-जवाहरात और सोने के जेवर निकालने के झांसे में एक जनपद पंचायत के सीईओ ने सरकारी योजनाओं के 92 लाख रुपयों की अफरा-तफरी कर दी और अब जेल की सलाखों के भीतर पहुंच गया है और तांत्रिक रफू चक्कर हो गया है.

 

भाटापारा-बलौदाबाजार जनपद पंचायत के सीईओ अमृतलाल कंवर को एक तांत्रिक ने जमीन के भीतर गड़े हीरे-जवाहरात तथा सोने के जेवर निकालकर देने का झांसा दिया था. इस बाबत तांत्रिक ने सीईओ को करीब 92 लाख रुपये का झांसा दिया था.

 

सरकारी योजनाओं में अफरा-तफरी कर सीईओ ने 92 लाख 90 हजार रुपए का फंड जमा किया और रात में तांत्रिक ने नकली नग और सोने के जवाहरात उसे देकर रफू चक्कर हो गया. एक महीने तक तांत्रिक का पता नहीं चलने पर ठगी का एहसास हुआ.

 

इधर संभागायुक्त अशोक अग्रवाल को जब इस वारदात की सूचना मिली तो उन्होंने जांच कराई और सरकारी फंड में अफरा-तफरी की पुष्टि होने के बाद थाने में एफआईआर करने के निर्देश दिए. सीईओ अमृतलाल कंवर को गिरफ्तार किया गया और उसे अदालत ने जेल भेज दिया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BLACK MAGIC
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: black magic
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017