हावड़ा स्‍टेशन पर ट्रेन में मिला बम

By: | Last Updated: Wednesday, 23 September 2015 6:31 AM
bomb found in train at howrah station

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा रेलवे स्टेशन में फलकनुमा एक्सप्रेस से आरपीएफ ने एक जिंदा बम बरामद किया है. तुरंत ही बम निरोधक दस्ते को खबर की गयी. बम निरोधक दस्ते ने बम को कब्जे में ले लिया ओर उसे आइसोलेटेड सिलेंडर में रखकर एकांत में ले जाकर निष्क्रिय कर दिया.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हावड़ा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 14 पर एक बक्सा रखा दिखाई दिया. बताया जा रहा है कि यह बैग फलकनुमा एक्सप्रेस में था, जिसे ट्रेन से निकालकर प्लेटफॉर्म पर रख दिया गया था. प्लेटफॉर्म पर संदिग्ध बैग को देख स्टेशन प्रशासन और पुलिस के अलावा लोगों में हड़कंप मच गया.

 

पुलिस ने तत्काल आसपास का इलाका खाली करा दिया. तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया, जोकि उसे प्लेटफॉर्म नंबर एक के पास खाली इलाके में लेकर गया.

 

हालांकि बम की खबर के बाद भगदड़ का माहौल बन गया. पुलिस जांच में जुटी है. फिलहाल बम रखने वाले के बारे में कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bomb found in train at howrah station
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017