ग्रेटर नोएडा में मुक्केबाज की हत्या, दो दिन से नहीं गया था जिम, मिली लाश | Boxer found murdered in his Greater Noida flat

ग्रेटर नोएडा में मुक्केबाज की हत्या, दो दिन से नहीं गया था जिम, मिली लाश

ग्रेटर नोएडा में एक बहुमंजिला अपार्टमेंट में 27 साल के मुक्केबाज की शुक्रवार को हत्या कर दी गई.

By: | Updated: 13 Jan 2018 02:42 PM
Boxer found murdered in his Greater Noida flat

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में एक बहुमंजिला अपार्टमेंट में 27 साल के मुक्केबाज की शुक्रवार को हत्या कर दी गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उसके शरीर पर गोलियों के निशान मिले हैं. पुलिस ने बताया कि जीतेंद्र मान ने कई जूनियर अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था.


मान के दोस्त प्रीतम टोकस और परिवार के कुछ सदस्य जब जेटा सेक्टर-3 के एवीजे हाइट्स स्थित फ्लैट में अपरान्ह दो बजे पहुंचे, तो उन्होंने मान को मृत पाया.


पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीती ने बताया, "चोटिल होने के कारण मान पिछले सात माह से मुक्केबाजी नहीं कर रहे थे. वह जिम प्रशिक्षक के रूप में काम कर रहे थे और दो दिन से जिम भी नहीं गए थे. उनका फोन भी बंद था."


मान का परिवार दक्षिण दिल्ली के मुनीरका में रहता है. उन्हें कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ और इसके बाद वे टोकस को लेकर फ्लैट में आए. सुनीती ने कहा कि फ्लैट का दरवाजा बाहर से बंद था. परिजनों ने जोर लगाकर दरवाजा खोला और मान को खून में लथपथ पाया.


मान की हत्या दो दिन पहले हुई थी. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज टोकस ने बताया, "हरियाणा के रहने वाले मान ने उज्बेकिस्तान, क्यूबा, फ्रांस, रूस और अन्य देशों में जूनियर मैचों में हिस्सा लिया था. वह राष्ट्रीय स्तर के चैम्पियन थे और दिल्ली के लिए खेलते थे."


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Boxer found murdered in his Greater Noida flat
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिहार के मुजफ्फरपुर में 'पद्मावत' के खिलाफ सिनेमा हॉल में तोड़फोड़, पोस्टर फाड़े