चैटिंग करने से रोकने पर किशोर ने गोली मारी

By: | Last Updated: Thursday, 26 March 2015 3:44 PM

लखनऊ: इलाहाबाद में एक 14 वर्षीय किशोर को उसके पिता ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अक्सर चैटिंग करने की बात पर डांट लगा दी, जिससे क्षुब्ध होकर किशोर ने खुद को गाली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि घटना इलाहाबाद के नैनी इलाके में स्थित पारसनगर की है.

 

पुलिस ने बताया कि किशोर नौवीं कक्षा का छात्र था और वह बुधवार की रात अपने मोबाइल से फेसबुक पर चैटिंग कर रहा था. अपने बेटे को रात के समय चैटिंग करते हुए देखने पर पेशे से वकील उसके पिता विद्याकांत शुक्ला ने फोन छीनकर फेंक दिया.

 

छात्र ने इसके बाद खुद को कमरे में बंद कर लिया और गुरुवार की सुबह गोली मारकर खुदकुशी कर ली. जब उसके परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर गए तो वह को खून से लथपथ मिला. उसे शीघ्र ही एक अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

 

पुलिस ने वारदात स्थल के पास से .32 बोर की एक रिवॉल्वर और एक खाली कारतूस बरामद की है. एक अधिकारी ने बताया कि रिवॉल्वर मृतक छात्र के पिता की थी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: boy shoots herself for regular intervention by father against chatting
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ????? ?????? Boy chatting shoot
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017