प्रेमिका ने युवती को दिया धोखा, सात दोस्त संग मिलकर किया गैंगरेप

By: | Last Updated: Monday, 15 September 2014 3:24 AM

रांगिया (असम): रांगिया के हाजो में कल रात 25 वर्षीय युवती के प्रेमी ने अपने सात दोस्तों के संग मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. सब-डिविजनल पुलिस अधिकारी कांतेश्वर गोगोई ने बताया कि नलबाडी की रहने वाली युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए रामदिया बंगलापारा आयी थी जहां दोनों ने सिनेमा देखा. दोनों के बीच पिछले पांच महीने से फोन पर मित्रता हुई थी.

उसने युवती को घर छोड़ने की पेशकश की लेकिन धोखे से उसे एक स्कूल भवन में ले गया. अधिकारी ने बताया कि स्कूल भवन में पहले से मौजूद आरोपी और सात मित्रों ने साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया. युवती की चीख सुनकार पास के गांववालों ने उसे बचाया और आरोपियों में से तीन को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. हालांकि आरोपी सहित पांच भागने में सफल रहे.

 

गोगोई ने बताया कि प्राथमिक मेडिकल जांच में युवती के साथ रेप की पुष्टि हो गयी है. विस्तृत जांच कल गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में होगी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Boyfriend deceives girlfriend, gang rapes the girl with seven other
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BoyFriend deceive gang rape Girl girlfriend
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017