बॉयफ्रेंड का फर्जी अकाउंट बना सोशल साइट पर डाली अश्लील तस्वीरें 

By: | Last Updated: Wednesday, 13 August 2014 2:39 PM

नई दिल्लीः अभी तक तो आपने सुना होगा की प्यार में धोखा खाए अक्सर प्रेमी युवक अपनी महिला मित्र की फोटो से खिलवाड़ कर सोशल साइट्स पर डाल देते है लेकिन लखनऊ में इससे उलट देखने को मिला. एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड का फर्जी फेसबुक अकाउंट बना कर उसकी कई आपत्तिजनका तस्वीरें पोस्ट कर दी.  

 

लखनऊ के हज़रतगंज स्थित साइबर सेल में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमे एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरो से छेड़छाड़ कर उसे फर्जी फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दी . इतना ही नहीं, उसने युवक का फोन नंबर और फर्जी फेसबुक अकाउंट पोर्न साइट्स पर डाल दिया. साथ ही उसे एक समलैंगिक भी बता दिया. लड़की के इस काम के पीछे का कारण सिर्फ इतना था की उसका बॉयफ्रेंड उसकी डिमांड पूरी नहीं कर पा रहा था.

 

पीडित युवक देवेश शर्मा पिछले महीने एक कॉमन फ्रेंड के जरीए आरोपी युवती से मिला था. और धीरे धीरे दोनों काफी करीब भी आगये थे लेकिन युवती पीड़ित युवक से महंगे महंगे गिफ्ट की डिमांड करने लगी थी और हाल ही में उसने युवक से दो लाख रूपए की मांग कर डाली युवक के मना करने पर युवती ने इस तरह का काम कर डाला . पुलिस जांच में पता चला कि युवती मनकानगर की रहने वाली है. पुलिस ने बताया कि युवती ने फोन पर देवेश से माफी मांग ली है और उनका फर्जी प्रोफाइल भी हटा दी है. अगर पीडित मामला दर्ज कराते हैं तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: boyfriend fake account
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017