25 से ज़्यादा दिव्यांग लड़कों को एडल्ट कंटेंट भेजता था ब्रिटिश नागरिक

By: | Last Updated: Wednesday, 6 September 2017 9:37 AM
British Citizen arrested in sodomy charges used to send adult content to more than 25 children

नयी दिल्ली: तीन नेत्रहीन नाबालिगों लड़कों का एडल्ट उत्पीड़न करने का आरोपी ब्रिटिश नागरिक दक्षिणी दिल्ली के आर के पुरम में स्थित नेशनल एसोसिएशन ऑफ ब्लाइंड (एनएबी) में रहनेवाले करीब 25 से ज्यादा छात्रों को एडल्ट कंटेंट भेजता था.

मुरे डेनिस वार्ड (54) को दो सितंबर को दो नाबालिग छात्रों को गलत तरीक से छूने के आरोप में बीते रविवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि साइबर सेल ने आरोपी का फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया है और उसमें पड़े कंटेंट की जांच की जा रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी संस्थान के 28 अन्य छात्रों के संपर्क में था और उन्हें अक्सर एडल्ट कंटेंट भेजता था. वह खास तौर पर नेत्रहीनों के लिए बनाए गए मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए उनसे बात करता था.

पुलिस ने एक एनजीओ को पीड़ितों की काउंसलिंग करने का काम सौंपा है ताकि वह अपने कटु अनुभवों के बारे में बता सकें. संस्थान के एक केयरटेकर ने आरोपी का शॉर्ट वीडियो बनाकर पुलिस को सौंप दिया था.

वहीं वार्ड का कहना है कि वह छात्रों को एडल्ट कंटेंट की शिक्षा दे रहा था. आरोपी पिछले नौ सालों से डोनर के रूप में नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड से जुड़ा हुआ था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: British Citizen arrested in sodomy charges used to send adult content to more than 25 children
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017