'बिल्डर बाबा' और राधे मां के कुंभ जाने पर रोक

By: | Last Updated: Monday, 3 August 2015 2:10 PM

नई दिल्ली: बिल्डर से महामंडलेश्वर बने सचिन दत्ता उर्फ सच्चिदानंद गिरी पर अखाड़ा परिषद ने यू टर्न लिया है. अब सच्चिदानंद के नासिक कुंभ में जाने पर रोक लगाई गई है.

गाजियाबाद के सचिन दत्ता को गुरु पूर्णिमा के दिन बड़े धूमधाम से इलाहाबाद में महामंडलेश्वर की उपाधि दी गई थी लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि वो डिस्को, बीयर बार और रियल एस्टेट का धंधा चलाते हैं.

 

मामले के तूल पकड़ने के बाद पहले तो अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने उनका बचाव किया लेकिन जब बात साख पर आई तो अखाड़ा परिषद ने जांच की बात कहकर सच्चिदानंद गिरी को नासिक कुंभ में जाने से रोक दिया.

 

यही नहीं, महामंडलेश्वर घोषित हो चुकी एक और स्वघोषित धर्म गुरु राधे मां पर भी अखाड़ा परिषद सख्ती दिखाई है. अखाड़ा परिषद ने जूना आखड़े को एडवाइजरी जारी कर कहा है कि राधे मां को भी नासिक कुंभ में जाने ना दिया जाए.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: builder baba radhe maa
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ??? builder baba radhe maa
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017