दो युवतियों के जले शव बरामद

By: | Last Updated: Tuesday, 16 June 2015 2:05 AM

सोनीपत (हरियाणा): जिले के दहिसरा गांव के पास जलते हुए उपलों की ढेर से दो युवतियों के अधजले शव बरामद किए गए. पुलिस ने बताया कि दहिसरा गांव निवासी रामनिवास अपने खेतों से गांव की तरफ लौट रहा था. रास्ते में उसे गांव के बाहर उपलों के ढेर में आग लगी दिखाई दी. उसने इसकी सूचना तुरंत ग्रामीणों और पुलिस को दी.

 

आग की सूचना पर पुलिस और अग्निशमन (फायर ब्रिगेड) विभाग की टीमें तुरंत वहां पहुंचीं. कुंडली थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आग पर काबू पाने के दौरान दमकल विभाग के कर्मचारियों को उपलों की ढेर के बीच दो शव दिखे. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम से पता चला कि दोनों शव युवतियों के हैं.

 

डीएसपी प्रदीप कुमार, थाना प्रभारी अनिल कुमार और एसआई धीरज कुमार की टीम ने मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया और सबूत जुटाए. कुंडली थाना प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि ‘ऑनर किलिंग’ सहित विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: burnt bodies of two girls found in sonipat haryana
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017