नोएडा: चंद्रमोहन 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

By: | Last Updated: Friday, 29 August 2014 3:29 PM
Chandra Mohan_AAP_RTI Activist_

गौतमबुद्ध नगर: अपनी मौत की झूठी कहानी रचकर प्रेमिका के साथ बंगलौर में रह रहे आरटीआई कार्यकर्ता चन्द्रमोहन शर्मा को थाना कासना पुलिस ने शुक्रवार को सूरजपुर स्थित न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

 

इसके साथ ही मामले की सुनवाई की अगली तारीख 12 सितम्बर लगाई है. इसके साथ ही पुलिस ने इस पूरे मामले में चंद्रमोहन का साथ देने वाले उसके साले की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की.

 

पुलिस ने चंद्रमोहन के खिलाफ 302 हत्या, 201 साक्ष्य छुपाने व 120 बी साजिश का मुकदमा दर्ज किया है.

 

उधर चंद्रमोहन शर्मा की पत्नी सविता शर्मा ने इसे पूरे मामले में विदेश में रहने वाले अपने भाई का बचाव किया है. सविता का कहना है कि पुलिस उनके भाई को बेवजह फंसा रही है. उनका भाई निर्दोष है. उन्हें नोएडा पुलिस पर विश्वास नहीं है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की. उन्होंने कहा अगर उनका पति दोषी है तो सख्त सजा मिलनी चाहिए. इंडो-एशियन न्यूज सर्विस.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chandra Mohan_AAP_RTI Activist_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017