छोटा शकील का गुर्गा नसीम गिरफ्तार, तारेक फतेह की हत्या का था प्लान । chota shakeel sharp shooter naseem arrested in delhi

छोटा शकील का गुर्गा नसीम गिरफ्तार, तारेक फतेह की हत्या का था प्लान

दिल्ली पुलिस ने एक शार्पशूटर नसीम उर्फ रिजवान को गिरफ्तार किया है जिसके तार अंडरवर्ल्ड से जुड़े बताए जा रहे हैं.

By: | Updated: 02 Nov 2017 11:34 AM
chota shakeel sharp shooter naseem arrested in delhi

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक शार्पशूटर नसीम उर्फ रिजवान को गिरफ्तार किया है जिसके तार अंडरवर्ल्ड से जुड़े बताए जा रहे हैं. आरोप है कि नसीम ने पाकिस्तानी लेखक तारेक फतेह को मारने के लिए डेढ़ करोड़ रुपये की सुपारी ली थी. पुलिस ने नसीम के पास से पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए हैं.


दिल्ली पुलिस के डीसीपी अजित सिंगला ने बताया कि नसीम पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला है और वहां पर कपड़ों का काम करता था. आठवीं तक पढ़ा नसीम रेहड़ी पर कपड़ा बेचता था और पैसे कमाने की चाहत में अपराध की दुनिया में उतर आया.


पुलिस ने बताया कि 2010 से वह चर्चा में है. उसने एक बदमाश का कत्ल भी किया था और जेल भी गया था. जमानत पर छूटते ही वह फिर से अपराध को अंजाम दे देता था. कुछ महीने पहले ही वह अपने एक दोस्त के साथ मुंबई गया था जहां तारेक फतेह को मारने के लिए प्लानिंग की गई थी.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस कत्ल के लिए नसीम को डेढ़ करोड़ रुपये दिए जाने थे. नसीम ने पुलिस को बताया कि उसकी बात अक्सर छोटा शकील से होती रहती थी. उसके दोस्त जुनैद ने उसकी बात छोटा शकील से कराई थी. जुनैद के जेल जाने के बाद भी वह छोटा शकील के संपर्क में रहा.


नसीम ने बताया कि छोटा शकील के आदेश पर ही वह तारेक फतेह को निशाना बनाने वाला था. इसके लिए उसके फिल्म सिटी की रेकी भी की थी. एक बार तो तारेक फिल्म सिटी स्थित किसी न्यूज़ चैनल के स्टुडियो में थे जहां से निकलने पर उनकी हत्या की जानी थी लेकिन यह प्लान कामयाब नहीं हो पाया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: chota shakeel sharp shooter naseem arrested in delhi
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story क्राइम शो के मशहूर एंकर सुहैब इलियासी पत्नी की हत्या मामले में दोषी करार