पति के तमंचे को ले जा रही थी मायके, मेट्रो स्टेशन पर पकड़ी गई | CISF arrests woman with country-made pistol at GTB Nagar Metro Station

पति के तमंचे को ले जा रही थी मायके, मेट्रो स्टेशन पर पकड़ी गई

जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन से एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. महिला के पास से देसी कट्टा, 8 कारतूस समेत भारी मात्रा में नकदी और जेवर बरामद किए गए हैं.

By: | Updated: 25 Dec 2017 09:29 AM
CISF arrests woman with country-made pistol at GTB Nagar Metro Station

नई दिल्ली: जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन से एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. महिला के पास से देसी कट्टा, 8 कारतूस समेत भारी मात्रा में नकदी और जेवर बरामद किए गए हैं. महिला का कहना है कि देसी रिवॉल्वर उसके पति की है और वो इसे मायके ले जा रही थी क्योंकि पति बाहर गया हुआ है.


इंद्रपाल कौर नाम की ये महिला दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में रहती है. मेट्रो स्टेशन पर एक्सरे मशीन में महिला ने जब अपना बैग रखा तो सीआईएसएफ अधिकारी सकते में आ गए. महिला के बैग में कारतूस और कंट्रीमेड पिस्टल दिख रही थी.


महिला को तुरंत रोक लिया गया और इस बारे में पूछताछ की जाने लगी. बैग की तलाशी लेने पर पिस्टल, आठ कारतूस, लाखों रुपए के सोने के गहने, 91 हजार दो सौ तीस रुपए भारतीय करेंसी और सौ यूएस डॉलर बरामद हुए. महिला ने बताया कि वो तिलक नगर जा रही थी.


महिला ने पुलिस से कहा कि उसके पति बाहर गए हुए हैं और ये सामान उन्ही का है. वो तो इसे अपने मायके ले जा रही थी. मेट्रो में हथियार ले जाने से महिला पर शक गहरा गया है. पुलिस अब इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


कैब में लिफ्ट देकर मर्डर करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: CISF arrests woman with country-made pistol at GTB Nagar Metro Station
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सलमान, शाहरुख को धमकाने वाले रवि पुजारी ने बिल्डर से मांगे 2 करोड़