एकतरफा प्यार में लड़की को मारी गोली, आरोपी फरार, लड़की की हालत गंभीर | Class XI girl shot by one sided lover in mathura

एकतरफा प्यार में लड़की को मारी गोली, आरोपी फरार, लड़की की हालत गंभीर

एक तरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने 11वीं कक्षा की छात्रा को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By: | Updated: 27 Dec 2017 12:34 PM
Class XI girl shot by one sided lover in mathura

मथुरा: एक तरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने 11वीं कक्षा की छात्रा को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र के रोडवेज कॉलोनी निवासी छात्रा मंगलवार सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी.


हाईवे थाना क्षेत्र में गोवर्धन मार्ग पर उसके ही कॉलोनी में रहने वाले युवक ने उसे रास्ते में रोक लिया और तमंचे से गोली मार कर फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई. घायल छात्रा को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी.


पुलिस ने छात्रा को गंभीर हालत में एक नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घायल छात्रा के परिवारजनों ने बताया कि आरोपी युवक तीन माह से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है. उसने पहले एक बार बेटी को खत देने का प्रयास किया था, लेकिन छात्रा ने इंकार कर दिया था और परिजनों को जानकारी दे दी थी.


बताते हैं कि इस बात को लेकर आरोपी युवक और छात्रा के भाई में लड़ाई हुई थी. युवक के व्यवहार को देखते हुए पीड़ित छात्रा की मां उसे स्कूल छोड़ने जाती थी, लेकिन मंगलवार को वह किसी कारणवश नहीं जा सकी और मौके का फायदा उठाते हुए युवक ने छात्रा को गोली मार दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Class XI girl shot by one sided lover in mathura
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तस्करों ने तीन छात्रों का कत्ल कर तेजाब में गलाई लाशें