अखिलेश यादव ने किया शहीद जवानों के परिजनों को 20-20 लाख की सहायता का वादा

By: | Last Updated: Tuesday, 26 August 2014 8:54 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए बुलंदशहर के जवानों की बहादुरी की आज सराहना करते हुए उनके परिजन को 20-20 लाख रुपये की सहायता की घोषणा की.

 

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने रविवार को तड़के जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ की अलग-अलग घटनाओं में शहीद हुए बुलंदशहर के निवासी जवानों राहुल कुमार और नीरज कुमार की बहादुरी की प्रशंसा करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

 

उन्होंने शहीदों के परिजन को 20-20 लाख रुपये की मदद का ऐलान करते हुए कहा कि सेना के जवानों राहुल और नीरज के अदम्य साहस और बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता. इन वीर सैनिकों ने प्रदेश और जिले का नाम रोशन किया है.

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार देश के लिये अपने जवानों को खोने वाले परिवारों के साथ है.गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में रविवार को तड़के आतंकवादियों के साथ अलग-अलग मुठभेड़ों में बुलंदशहर के निवासी जवान राहुल तथा नीरज शहीद हो गये थे. मुठभेड़ों में चार आतंकवादी भी मारे गये थे.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: CM Akhilesh yadav will give 20 lakh to Martyrs family
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017