CM flying squad busted a Job racket in Haryana

हरियाणा : नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे ऐंठने वाले कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य गिरफ्तार

सरकार को लगातार इस मामले में शिकायतें मिल रहीं थीं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार हुए आरोपियों से पुछताछ में लगी है. आरोपियों की कॉन्टैक्ट लिस्ट खंगाली जा रही है.

By: | Updated: 06 Apr 2018 07:36 AM
CM flying squad busted a Job racket in Haryana

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के उड़न दस्ते ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) और अन्य विभागों के कुछ कर्मचारियों और उनके उस ब्रोकर्स का भंडाफोड़ किया है जो पैसे लेकर नौकरी देने वाला रैकेट चलाते हैं.


एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया, ‘‘सरकारी नौकरी में चयन कराने के लिए वह उम्मीदवारों से पैसे लेते हैं. स्क्वायड ने कुछ गिरफ्तारियां भी की हैं.’’


उन्होंने बताया कि मु्ख्यमंत्री को इस संबंध में कई शिकायतें मिलीं थी कि कुछ कर्मचारी कथित तौर पर रैकेट चला रहे हैं. मुख्यमंत्री ने उड़नदस्ते को इस मामले की जांच करने और अपराधियों को पकड़ने का आदेश दिया था.


 हरियाणा चयन आयोग कार्यालय के कर्मचारी अपने पद का दुरूपयोग करके मैरिट लिस्ट वाले उम्मीदवारों से जिनको इंटरव्यू में केवल पास नम्बर की ही जरूरत हो उनसे संपर्क करते थे, और इन्हीं उम्मीदवारों से दलालों के माध्यम से पैसे लेते थे. सरकार को लगातार इस मामले में शिकायतें मिल रहीं थीं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार हुए आरोपियों से पुछताछ में लगी है. आरोपियों की कॉन्टैक्ट लिस्ट खंगाली जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: CM flying squad busted a Job racket in Haryana
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लड़के से फोन पर की बातें तो पिता बना हैवान, डरी हुई लड़की छत से कूद गई