मुर्गे पर मुर्गियों को छेड़ने का आरोप

By: | Last Updated: Saturday, 10 January 2015 4:03 PM
cock

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में छेड़खानी का एक अनोखा मामला सामने आया है. छेड़खानी की शिकार कोई महिला या लड़की नहीं, बल्कि मुर्गियां हैं. सुनकर ताज्जुब होगा, लेकिन यह सच है कि थाने में एक दंपति ने एसओ को तहरीर दी, ‘पड़ोस का मुर्गा हमारी मुर्गी को छेड़ता है.’ इस तहरीर पर एसओ आर.के. यादव पहले तो कुछ देर सोचते रहे, उसके बाद उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया.

 

मुर्गी पालक ईश्वरदीन और उसकी पत्नी रामगुनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे. ईश्वरदीन ने एसओ से कहा, “हमने करीब आधा दर्जन मुर्गियां पाल रखी है. हमारी मुर्गियां जब दरबे से बाहर निकलती हैं तो पड़ोस का मुर्गा उन्हें छेड़ता है. इस बात को लेकर पड़ोसी मारपीट पर अमादा हो जाता है. कई बार झगड़ा भी हो चुका है.”

 

पुलिस के मुताबिक, मुर्गी पालक दंपति ने कहा, “इसी बुधवार को एक बार फिर पड़ोसी का मुर्गा आ गया और मेरी मुर्गियों को छेड़ने लगा. किसी तरह से मुर्गे को भगाने के बाद कड़ाके की ठंड में इतनी दूर चलकर हम थाने पहुंचे हैं. हमारी समस्या हल कीजिए हम किसी से झगड़ा नहीं चाहते.”

 

एसओ ने दंपति की समस्या हल करने का आश्वासन दिया और की जांच की जिम्मेदारी हलका के दरोगा सूर्यमणि यादव को सौंप दी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: cock
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017