लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से रेप के आरोप में थल सेना का कर्नल गिरफ्तार । Colonel arrested for raping Lt- Colonel's daughter in Shimla

कर्नल ने लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी को बुलाया घर, शराब पिला कर किया रेप

आरोपी ने पीड़ित को मॉडलिंग का झांसा दिया था. घर बुला कर जबरदस्ती शराब पिलाने के बाद रेप को अंजाम दिया गया.

By: | Updated: 23 Nov 2017 01:37 PM
Colonel arrested for raping Lt- Colonel’s daughter in Shimla

शिमला: थल सेना के प्रशिक्षण कमान (एआरटीआरएसी) में यहां तैनात एक लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से रेप करने के आरोप में 56 साल के एक कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया.


पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी. शुरूआती जांच के बाद आज कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज करने और मेडिकल जांच के बाद आईपीसी की संबद्ध धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई.


COLONEL ARRESTED 2


 

पुलिस अधीक्षक एस सम्बाशिवन ने प्राथमिकी दर्ज किए जाने और कर्नल की गिरफ्तारी की पुष्टि की लेकिन उनकी पहचान का खुलासा करने से इनकार कर दिया. बहरहाल, जांच जारी है और आरोपी को अब अदालत में पेश किया जाएगा.


स्थानीय अखबारों में छपी खबरों के मुताबिक आरोपी ने पीड़ित को मॉडलिंग का झांसा दिया था. घर बुला कर जबरदस्ती शराब पिलाने के बाद रेप को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COLONEL ARRESTED 2311.12_42_51_21.Still001


शिमला की एसपी सौम्या ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि युवती की शिकायत और बयानों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


डीजीपी सोमेश गोयल ने बताया कि शिमला सदर थाने में रेप की शिकायत आई थी. धारा 376 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की की उम्र 21 साल है. आरोपी कर्नल पंजाब का बताया जा रहा है जबकि पीड़ित लड़की कुरुक्षेत्र की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Colonel arrested for raping Lt- Colonel’s daughter in Shimla
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा