मॉडलिंग का झांसा देकर रेप, आरोपी सैन्य अधिकारी तीन दिनों की हिरासत में । Colonel remanded in police custody on rape charge

साथी अधिकारी की बेटी को मॉडलिंग का झांसा, पहले शराब पिलाई, फिर रेप, आरोपी कर्नल भेजा गया जेल

अपने साथी अधिकारी की बेटी के साथ रेप के मामले में गिरफ्तार सेना के एक कर्नल को अदालत ने तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

By: | Updated: 24 Nov 2017 09:07 AM
Colonel remanded in police custody on rape charge

शिमला: अपने साथी अधिकारी की बेटी के साथ रेप के मामले में गिरफ्तार सेना के एक कर्नल को अदालत ने तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया. लेफ्टिनेंट कर्नल की 21 वर्षीय दत्तक पुत्री ने यहां सेना प्रशिक्षण कमान (एआरटीआरएसी) में तैनात 56 वर्षीय आरोपी के खिलाफ 20 नवंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. लेफ्टिनेंट कर्नल भी एआरटीआरएसी में तैनात हैं.


प्रारंभिक जांच के बाद, भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया और कर्नल को बुधवार शाम को गिरफ्तार किया गया. अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि कर्नल ने उन्हें अपने निवास पर यह कहकर बुलाया कि वह उनकी मुलाकात मॉडलिंग उद्योग से जुड़े लोगों से कराएगा.


COLONEL ARRESTED 2311.12_42_51_21.Still001


उन्होंने कर्नल पर जबरदस्ती शराब पिलाने और रेप करने का आरोप लगाया. कर्नल ने यह भी कहा कि अगर पीड़िता ने इस अपराध के बारे में किसी को बताया तो वह पीड़िता के पिता का करियर बर्बाद कर देगा.


पुलिस अधीक्षक सौम्या संबासिवन ने कहा कि युवा महिला की चिकित्सा रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है. पुलिस ने आरोपी अधिकारी की पहचान का खुलासा नहीं किया है. पुलिस महानिदेशक सोमेश गोयल ने संवाददाताओं से कहा कि महिला की शिकायत की जांच चल रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Colonel remanded in police custody on rape charge
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली के खान मार्केट में बम की धमकी वाली कॉल ने कराई पुलिस की परेड़