गेस्ट हाउस में अय्याशी का आरोप, लोगों ने प्रेमी जोड़े को पीटा

By: | Last Updated: Wednesday, 23 September 2015 8:24 AM
couple beaten by public in charge of illicit relationship

हरिद्वार: हरिद्वार में कलियर के एक गेस्ट हाउस में कथित अय्याशी का आरोप लगाकर स्थानीय लोगों ने एक प्रेमी जोड़े को पीट दिया. इतना ही नहीं लोगों ने उनका वीडियो बनाकर जलील भी किया.

 

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है की प्रेमी जोड़ा वहां अय्याशी कर रहा था.

 

तीन दिन पहले कलियर का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक युवक और उसके साथ आई युवती को कुछ महिलाएं और युवक बेरहमी से पीटते दिखाई दिये थे. चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही महिला की वीडियो बनाने की भी कोशिश की गई थी.

 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया था. ऐसा बताया जाता है कि स्थानीय इलाके के लोग अक्सर यहां प्रेमी जोड़ों की पिटाई करके उनका वीडियो बना लेते हैं.

 

हरिद्वार का कलियर इलाका तीर्थस्थल है और यहां काफी गेस्ट हाउस हैं. हलांकि स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां के गेस्ट हाउसों में प्रेमी जोड़े अय्याशी के लिए आते हैं और देह व्यापार भी होता है. पुलिस से बार-बार शिकायत के बाद भी कोई रास्ता ना निकलने पर उन्हें मोर्चा संभालना पड़ा.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: couple beaten by public in charge of illicit relationship
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: couples crime haridvar kaliyar
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017