योगीराज में गौतस्करों के हौंसले बुलंद, दारोगा पर चढ़ा दिया ट्रक । Cow smugglers trying to crush the policeman from the truck in moradabad

योगीराज में गौतस्करों के हौंसले बुलंद, दारोगा पर चढ़ा दिया ट्रक

केंद्र में बीजेपी की सरकार है और यूपी में भी बीजेपी की सरकार है बावजूद इसके गौतस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

By: | Updated: 22 Nov 2017 06:46 PM
Cow smugglers trying to crush the policeman from the truck in moradabad

मुरादाबाद: केंद्र में बीजेपी की सरकार है और यूपी में भी बीजेपी की सरकार है बावजूद इसके गौतस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. यूपी में तो गौतस्करों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वो पुलिस पर हमला करने तक से नहीं चूक रहे हैं.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि यूपी से अपराधी भाग कर दूसरे प्रदेशों में शरण ले रहे हैं, यूपी पुलिस अब गोली का जवाब गोली से दे रही है. जब से सरकार बनी है तब से पुलिस ने कई एनकाउंटर किए हैं और कई अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. सीएम बड़े दावे कर रहे हैं लेकिन हकीकत में अपराधी बेखौफ हैं.


UBAIDUR MORADABAD ATTACK ON POLICE 3 BYTE CHASHMDEED SIPAHI.mp4.00_00_28_06.Still001


ताजा मामला यूपी के मुरादाबाद से है जहां गौतस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और दारोगा पर ट्रक चढाने की कोशिश की. करनपुर चौकी इंचार्ज राजन शर्मा को सूचना मिली कि पशु तस्कर एक ट्रक में गायों को भर काटने के लिए ले जा रहे हैं.


उन्होंने ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो तस्करों ने ट्रक उन पर चढा दिया. दारोगा का पैर पहिए के नीचे आ गया. खुद को पुलिस से घिरा देख तस्कर फरार हो गए. पुलिस ने 5 गौवंश बरामद किए हैं और तीन नामजद सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


घायल दारोगा राजन शर्मा का इलाज मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है. हैरानी की बात ये है कि पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी गौतस्करों के हौंसले बुलंद हैं और वो पुलिस से भी नहीं घबरा रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Cow smugglers trying to crush the policeman from the truck in moradabad
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये