Crime petrol sought after the murder, sought ransom, could not escape from the police | क्राइम पेट्रोल देखकर मर्डर के बाद मांगी फिरौती, नहीं बच सके पुलिस की पकड़ से

क्राइम पेट्रोल देखकर मर्डर के बाद मांगी फिरौती

किडनैपर ने जतिन को रिहा करने के बदले में 20 लाख रुपये की मांग की, इससे जतिन का परिवार से सदमे में आ गया, तुरंत पुलिस को इस किडनैपिंग की जानकारी दी गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

By: | Updated: 31 Oct 2017 05:53 PM
Crime petrol sought after the murder, sought ransom, could not escape from the police
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 11वीं क्लास के एक स्टूडेंट की किडनैपिंग और मर्डर का मामला सामने आया है. दरअसल दिल्ली के मेहरौली इलाके में रहने वाला जतिन गोयल, शनिवार शाम को शनि धाम मंदिर जाने के लिए घर से निकला था. लेकिन जब जतिन रात तक घर नही लौटा तो घरवालों ने उसे फ़ोन किया, पहले तो फ़ोन कट गया लेकिन उसके बाद उसी के फ़ोन से एक किडनैपर का फ़ोन आया.

किडनैपर ने जतिन को रिहा करने के बदले में 20 लाख रुपये की मांग की इससे जतिन का परिवार से सदमे में आ गया, तुरंत पुलिस को इस किडनैपिंग की जानकारी दी गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने पहले जिस नंबर से फ़ोन आया था उसकी लोकेशन ट्रेस की  इसी दौरान पुलिस के पास जतिन की स्कूटी भी बरामद हो गई.

स्कूटी मिलने के बाद पुलिस ने उस पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को एक बुलेट पर 3 लड़के नज़र आये जिन्होंने नकाब पहना हुआ था और यही से पुलिस को सुराग मिला. जतिन के दोस्तो को सीसीटीवी दिखा कर ये भी पता चल गया कि बुलेट आकाश नाम के एक शख्स की थी. पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ में जो कहानी सामने आई उसने सब को हिला कर रख दिया.

आकाश ने पुलिस को बताया कि ये पूरी साजिश नवीन ने की थी  जिसमें इन्होंने एक नाबालिग को साथ मे मिलाया था. पुलिस ने आकाश की निशानदेही पर नवीन को गिरफ्तार किया  इतना ही नही पुलिस को जांच के दौरान ये पता चला था कि बुलेट पर 'जाट' लिखा था, आकाश ने जाट वाले स्टीकर को हटा दिया था  वो पकड़े जाने के बाद उसकी जेब से बरामद हुआ.

जब पुलिस ने नवीन से पूछताछ की तो उसने बताया कि वो भी पहले उसी स्कूल में पढ़ता था जिसमे जतिन पढ़ता है. और इसी स्कूल में नवीन की एक दोस्त भी पढ़ती है. उसने नवीन को बताया कि जतिन कई दिनों से उससे बात करने की कोशिश कर रह है, बस इसी बात पर नवीन ने जतिन को सबक सिखाने की ठान ली, नवीन ने अपने साथ आकाश और एक नाबालिग को साथ मे मिलाया, तीनो ने शनिवार शाम को जब जतिन शनि मंदिर जाने के लिए निकला तो उसे समोसा खिलाने के बहाने साथ बुलाया और फिर छतरपुर के पास एक फार्म में ले गए, वहाँ तीनों ने मिलकर जतिन का मर्डर कर दिया.

मर्डर करने के बाद उन लोगों ने जतिन की लाश को एक जंगल मे छिपा दिया, लेकिन तीनो को डर था कि ये कहीं पकड़े ना जाएं तो उन्होंने क्राइम पेट्रोल के एपिसोड को याद किया और उसी की तर्ज पर इस पूरी वारदात को किडनैपिंग से जोड़ दिया, उसके बाद जतिन के घर पर फ़ोन कर 20 लाख रूपए की मांग की. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर जतिन की लाश को बरामद कर लिया है, फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Crime petrol sought after the murder, sought ransom, could not escape from the police
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बुलंदशहर: दो समुदायों के लोग आए आमने-सामने, जम कर हुई पत्थरबाजी