मेरठ: छेड़खानी का विरोध करने पर घर में घुसकर महिला को ज़िंदा जलाया

By: | Last Updated: Monday, 3 August 2015 1:35 AM
Crime_

मेरठ: यूपी की कानून व्यवस्था का क्या आलम है इसका अंदाजा आप पिछले कई दिनों से लगातार आ रही क्राइम की खौफनाक खबरों से लगा सकते हैं.

 

इस बार मामला मेरठ के थाना रोडटा क्षेत्र का है. जहां पर एक महीला के साथ घर में घुसकर ज़बरदस्ती की गई और फिर उसे जिंदा जलाकर मारने का भी प्रयास किया.

 

मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र में घर में घुसकर एक दबंग ने महिला के साथ छेड़छाड़-ज़बरदस्ती की और जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला पर मिट्टी का तेल डालकर उसे ज़िंदा जलाने का प्रयाक भी किया, आनन फानन में महिला को गम्भीर हालत में मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उधर आरोपी अब तक फरार बताया जा रहा है.

 

रोहटा थाना क्षेत्र के इलाके में ये महिला अपने मजदूर पति कुंवर सिंह के साथ रहती है. पड़ोस के रहने वाले अमित ने जब पाया कि महिला का पति घर में नहीं है तो वो घर में घुसकर महिला के साथ ज़बरजस्ती करने लगा. जिस वजह से ये बड़ा हादसा हुआ.

 

अस्पताल प्रशासन के अनुसार महीला 60 से 70 प्रतिशत तक जल गई है और उसकी हालत अभी भी नाज़ुक बनी हुई है. 

 

परिजनों ने पुलिस को मामले से अवगत करा दिया है और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. परिजनों का कहना है कि पूर्व में भी आरोपी इसी तरह की हरकत कर चुका है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Crime_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017