पूर्व सांसद के पीजी कालेज में चौकीदार ने किया महिला के साथ रेप

By: | Last Updated: Thursday, 4 June 2015 11:31 AM

नई दिल्ली: इलाहाबाद में समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मराज पटेल के पीजी कालेज में एक महिला के साथ रेप किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि दिमागी रूप से कमज़ोर इस महिला को कालेज के चौकीदार ने ही सड़क से खींचकर अपनी हवस का शिकार बनाया.

 

घटना के वक्त कालेज में दो अन्य स्टाफ भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने न तो पीड़ित महिला को बचाने की कोशिश की और न ही कालेज मैनेजमेंट और पुलिस को कोई खबर दी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

 

आरोपी चौकीदार फिलहाल फरार है, जबकि घटना के वक्त मौजूद बाकी दोनों स्टाफ को हिरासत में ले लिया गया है.शिक्षा के मंदिर में एक महिला की इज़्ज़त तार- तार किये जाने का यह मामला इलाहाबाद शहर से करीब पचीस किलोमीटर दूर सरांय इनायत इलाके के बसंत पीजी कालेज का है.

 

आपको बता दें कि यह पीजी कालेज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और 1999 से 2004 तक इलाहाबाद की फूलपुर सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर सांसद रहे धर्मराज पटेल का है. पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक़ दो जून की रात को कालेज का चौकीदार गोरेलाल दिमागी तौर पर बीमार एक युवती को जबरन घसीटकर कालेज कैम्पस में ले आया और एक क्लासरूम में उससे ज़ोर – ज़बरदस्ती करने लगा.

 

उस वक्त कालेज में मौजूद बाकी दो स्टाफ ने एतराज जताया तो चौकीदार उसे क्लासरूम के पीछे की झाड़ियों में ले गया और रात भर उसके साथ मनमानी की. खून से लथपथ युवती के बेहोश पाए जाने पर सुबह पुलिस को खबर दी गई. मेडिकल रिपोर्ट में मनमानी की तस्दीक के बाद युवती को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित युवती के बार – बार बेहोश हो जाने की वजह से अभी उसके परिवार का ठीक पता नहीं लगाया जा सका है.

 

पुलिस ने पहले तो इस मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन युवती की हालत बिगड़ने पर चौबीस घंटे बाद मुकदमा दर्ज कर लिया. वारदात के बाद से आरोपी चौकीदार फरार है, जबकि रात को कालेज में रहे दोनों स्टाफ की भूमिका को भी संदिग्ध मानते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

 

पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से पूर्व सांसद धर्मराज पटेल ने चुप्पी साध ली है. वह और उनका परिवार मीडिया के सामने आने को तैयार नहीं हैं. हालंकि कल ये लोग घटना से इंकार कर रहे थे. इतना ही नहीं पूर्व सांसद ने अभी तक आरोपी चौकीदार और घंटना के संदिग्ध बाकी दोनों स्टाफ के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई भी नहीं की है.

 

आपको बता दें कि घटना के बाद से कालेज में ताला लटका हुआ है. गर्मी की छुट्टियों की वजह से क्लास तो नहीं चल रही थी, लेकिन पिछले दो दिनों से किसी टीचर या कर्मचारी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: CRIME_ALLAHABAD
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: allahabad college crime rape Women
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017