शोरुम में घुसकर बदमाशों ने मारी व्यापारी भाइयों को गोली

By: | Last Updated: Tuesday, 30 June 2015 3:39 PM

नई दिल्ली: इलाहाबाद में बेख़ौफ़ बदमाशों ने खरीदे गए जूतों के पैसे मांगने पर दो व्यापारी भाइयों को उनके शोरूम में ही गोली मार दी. व्यापारी भाइयों की हालत बेहद गंभीर है. देर रात हुई इस घटना से नाराज़ व्यापारियों ने सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा किया और घंटों जाम लगाकर अपने लिए सुरक्षा की मांग की.

 

व्यापारी भाइयों को गोली मारने वाले बदमाशों की तस्वीर शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसमें बदमाश शोरूम संचालक की पिटाई करने के बाद उसे गोली मारते हुए साफ़ नजर आ रहे हैं.

 

इलाहाबाद के धूमनगंज इलाके में रात करीब पौने दस बजे उस वक्त सनसनी फ़ैल गई, जब बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक फुटवियर शोरूम में जूते खरीदने के बाद पैसे मांगने पर संचालक आकाश केसरवानी और उनके छोटे भाई आशीष को गोली मार दी.

 

बदमाशों ने लक्ष्मी फुटवियर नाम के इस शोरूम से पैंतीस हजार रूपये के ब्रांडेड जूते खरीदे थे और पैसे दिए बिना ही वापस जा रहे थे. व्यापारी भाइयों ने उन्हें टोका तो बदमाशों ने पहले उनकी पिटाई की और बाद में गोलियां बरसाकर चलते बने. आशीष को दो और आकाश को एक गोली लगी है.

 

दोनों की हालत बेहद नाजुक है और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है. वारदात के वक्त आशीष की पत्नी रूचि भी शोरूम में ही थीं और वह बदमाशों से मुकाबला करती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की पूरी करतूत कैद हो गई है. इसमें बदमाश शोरूम संचालक आशीष की पिटाई करते और बाद में उसे गोली मारते हुए साफ़ नजर आ रहे हैं. पुलिस अब सीसीटीवी के इसी फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है. पुलिस को आशंका है कि बदमाश आस- पास के ही रहने वाले होंगे.

 

जूते के पैसे मांगने पर व्यापारी भाइयों को गोली मारे जाने की घटना के बाद इलाके के व्यापारी व दूसरे लोग सड़कों पर उतर आए. उन्होंने दिल्ली- हावड़ा नेशनल हाइवे को घंटों जाम रखा और हल्का पथराव भी किया. पुलिस ने दो दिनों में हमलावरों को गिरफ्तार किये जाने का भरोसा दिलाकर नाराज़ व्यापारियों को शांत कराया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: crime_allahabad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: allahabad crime
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017