...जब माता बनी कुमाता!

By: | Last Updated: Tuesday, 14 April 2015 11:43 AM

नई दिल्ली: ‘पूत कपूत सुने है पर माता न सुनी कुमाता’ पुराने समय की यह कहावत इस कलयुगी समाज में उस वक्त निरर्थक साबित हो गई जब एक मां ने इस पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी मासूम बेटी की जिंदगी तबाह कर दी.

 

जी हां! हाल ही में महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली जहां एक महिला ने मां के इस पवित्र रिश्ते को उस वक्त शर्मसार कर दिया जब उसने खुद ही अपने सामने अपनी बेटी का रेप करवाया और अपनी मासूम बेटी की जिंदगी तबाह कर दी.

 

पुलिस के अनुसार ठाणे की रहने वाली 12 वर्षीय पीड़ित लड़की ने यह आरोप लगाया है कि उसकी मां ने स्कूल के टॉयलेट में एक अनजान शख्स से उसका रेप करवाया है. पीड़िता ठाणे के ही एक इलाके में निजी स्कूल में पढ़ती है.

आपको बता दें कि पीड़ित लड़की ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि आरोपी शख्स उसकी मां के साथ स्कूल में मिलने पहुंचा था. आरोपी महिला ने स्कूल में बेटी से मिलने के बहाने उसे बुलाया और एकांत में ले गई. इसके बाद वे दोनो उस लड़की को स्कूल के टॉयलेट में ले गए, जहां मां के सामने उस शख्स ने बच्ची के साथ रेप किया.

 

केवल इतना ही नहीं इस घिनौनी हरकत के बाद आरोपी शख्स ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी और उसकी मां के साथ स्कूल से चला गया.

 

पीड़ित लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसकी मां और दूसरे आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप), 504 (जानबूझ कर शांति भंग करने की साजिश), 506 (आपराधिक इरादा), 34 (कई लोगों के द्वारा एक ही इरादे से किया गया अपराध) और पोस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है. हालांकि पुलिस ने सुरक्षा कारणों से पीड़िता की मां का नाम और पता उजागर नहीं किया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: crime_Girl raped in school toilet; case against mother, unknown man
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017