करोड़ों की चाह में सौतेली मां ने कर दिया मासूम का सौदा!

By: | Last Updated: Sunday, 10 May 2015 9:38 AM
CRIME_Mumbai_Fraud Baba_Child_Sex

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: लालच में इंसान अंधा हो जाता है. पुराने समय की यह कहावत मुंबई में उसवक्त वक्त सच साबित हुई जब एक सौतेली माँ और बाप ने अपनी मासूम बच्ची को करोड़ों रुपये की चाह में ढोंगी बाबा को सौप दिया.

 

इस मामलें में डोंबिवली की मानपाडा पुलिस ने करोडपति बनने की लालच में अपने बेटी को बाबा विजय ठोमरे के पास भेजने वाले नाबालिग लडकी के रिक्शा चालक बाप और सौतेली माँ को गिरफ्तार किया है.

 

तुम्हारी गरीबी दूर होगी दुःख दूर होंगें पैसों की बारीस होगी लेकिन मुझे शारीरिक सुख के लिए अपनी नाबालिग बेटी दक्षिणा के रूप में सौपनी होगी. इस तरह की मांग कर 23 नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले ढोंगी बाबा विजय ठोमारे और उसकी महिला साथी  जानकी हिंडोरे को 12 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

आपको बता दें कि इस मामलें में बच्ची के माँ बाप भी गिरफ्तार होंगें जिन्हें कुछ ही दिनों में एक करोड़ मिलने का दावा किया गया था. आरोपी विजय ठोमारें पिछले 18 सालों से यह कुकृत्य कर रह था.

 

डोंबिवली के गांधी नगर इलाके के हाई प्रोफाइल वसंत विहार सोसायटी के एक फ़्लैट में थाणे पुलिस के चाइल्ड प्रोटेक्शन यूनिट ने अचानक छापा मारा. इस छापेमारी में विजय ठोमरें इस व्यक्ति के घर से एक नाबालिग लडकी को मुक्त कराया गया. इस घर पर पुलिस की तीन दिनों से नजर थी.

 

जिले के सह पुलिस आयुक्त वी वी लक्ष्मी नारायण को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अपने आप को बाबा बताते हुए नाबालिग लड़कियों के साथ रेप करता है. रेड के दौरान पीआई मदन बल्लाल की टीम को इस घर से एक महिला दलाल जानकी हिंडोरे को भी हिरासत में लिया गया. जो मुंब्रा निवासी है.

 

पुलिस को घर में जादू टोना करने वाली कुछ सामग्री भी मिली. विजय ठोमरे अपने आप को बाबा कहते हुए लोगों के घर पैसों की बारिस करने के दावा करता लेकिन इसके लिए अभिभावकों से उनकी नाबालिग बच्ची की सेक्स के लिए मांग करता था.

 

आपको बता दें कि अब तक इसने 23 नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का  शिकार बनाया है. एक LIC एजेंट के रूप में काम करने वाला ठोमारे कितने दिनों से और कितने लोगों की मदद से अपना यह धंधा चला रहा था इसकी पुलिस छानबीन कर रही है.

 

विजय और उसकी महिला साथी जानकी को शुक्रवार को कल्याण कोर्ट में पेश किया गया जिन्हें 12 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है. लडकी के बयान से पता चला है की जानकी उसे लेकर एक बाबा के पास दिल्ली भी गयी थी जिस बाबा ने भी ऐसा ही कुछ दावा किया था. लेकिन लडकी के विरोध के बाद जानकी बच्ची को लेकर मुंब्रा चली आयी.

 

चौकाने वाली बात यह है की रिक्शा चालक इस बच्ची के पिता और सौतेली माँ ने बच्ची को जानकी के साथ विजय ठोमरें के साथ भेजा. बाबा विजय ठोमरे ने दावा किया था की इस नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसके माँ बाप कुछ ही दिनों में एक करोड़ के मालिक हो जायेंगें.

 

चाइल्ड प्रोटेक्शन यूनिट ने बाबा को गिरफ्तार कर स्थानीय मानपाडा पुलिस के हवाले किया है. आगे की जांच में जुटी पुलिस ने करोडपति बनने की लालच में अपनी बेटी को महिला दलाल जानकी के साथ बाबा विजय ठोमरें के घर भेजने वाले नाबालिग बच्ची के पिता उमर खान और सौतेली माँ रेहान को मुंब्रा से गिरफ्तार किया है आगे की जांच पुलिस कर रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: CRIME_Mumbai_Fraud Baba_Child_Sex
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BABA child crime fraud Mumbai Sex
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017