युवक ने भाभी व भतीजे को मार डाला

By: | Last Updated: Saturday, 20 September 2014 1:09 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे उरला पुरानी बस्ती इलाके में शुक्रवार शाम एक युवक ने आपसी विवाद के चलते अपनी भाभी और छह साल के भतीजे की हत्या कर दी.

 

युवक ने दोनों को बड़ी बेरहमी से सिलबट्टे से सिर फोड़कर मार डाला. खून पूरे कमरे में फैल गया. दीवारों पर भी खून के छीटे पड़े. पुलिस ने वहशी युवक को हिरासत में ले लिया है. उरला थाना प्रभारी मीना चौधरी ने बताया कि उरला पुरानी बस्ती निवासी बिसाहू साहू के मकान में जांजगीर स्थित ग्राम अमोदा निवासी राजकुमार भारद्वाज अपनी पत्नी, रुक्मिणी भारद्वाज (28), बेटा दीपक (6) और भाई राजेश (26) के साथ ढाई माह पहले रहने आया था.

 

शुक्रवार शाम राजेश ने आपसी विवाद के चलते रुक्मिणी और दीपक की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि देवर और भाभी के बीच विवाद चल रहा था. इससे आक्रोशित होकर भाभी और भतीजे को कमरे में बंद कर दिया और उनके सिर पर सिलबट्टा पटक दिया. इससे दोनों का भेजा बाहर आ गया. चेहरा भी बुरी तरह कुचला गया.

 

पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि हत्या के पहले आरोपी और मृत महिला के बीच संघर्ष हुआ. कमरे में सामान बिखरा पड़ा है. चूड़ियां टूटकर बिखरी हुई हैं और कपड़े भी अस्त-व्यस्त हैं.

 

आरोपी राजेश ने पुलिस को बयान दिया है कि उसे अपनी भाभी का व्यवहार पसंद नहीं था. घटना के समय भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. उसे हत्या करने का कोई अफसोस नहीं है.

 

पुलिस ने बताया कि भारद्वाज परिवार जहां किराए पर रहता है, वहां सात किराएदार रहते हैं. पहले माले में दो और दूसरे माले में तीन किराएदार रहते हैं. वहीं तीसरे माले में एक छोटा-सा कमरा है, जहां भारद्वाज परिवार रहता है. शाम 7 बजे के लगभग किराएदारों को जोर-जोर से कुछ पटके जाने की आवाज सुनाई दी.

 

आवाज सुनकर लोगों ने भारद्वाज के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया. उन्होंने इसकी सूचना मकान मालिक को दी. मकान मालिक ऊपर आया, तब राजेश ने दरवाजा खोला. उसके हाथ खून से सने हुए थे. कपड़ों पर भी खून के छींटे थे. उसने कहा कि उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी है. मकान मालिक बाहर से दरवाजा बंद कर नीचे आया और पुलिस को सूचना दी.

 

राजेश ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले उसका भाई राजकुमार गांव गया. उसकी 8 साल की एक भतीजी भी है, जो अपने नाना के घर रहती है. दोनों भाई एक ही जगह काम करते थे. उसके माता-पिता गांव में रहते हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Crime_Murder_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime murder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017