दरोगा व सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 20 नामजद कई हिरासत में

By: | Last Updated: Saturday, 23 May 2015 4:31 AM

गाजियाबाद: लोनी थाना क्षेत्र स्थित लोनी तिराहे पर दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाना दरोगा व सिपाही को महंगा पड़ गया. भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला बोल दिया और बुरी तरह पीट दिया. घायल दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 20 लोगों को नामजद कराते हुए कई दर्जन लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने नामजद लोगों में से कई को हिरासत में ले लिया है.

 

बीती रात लोनी तिराहे पर आटो वालों और रेहडी पटरी वालों में विवाद हो रहा था. इस दौरान मारपीट होने पर पास में ही तैनात एएसआई सुखपाल सिंह सिपाही संजीव के साथ मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाने का प्रयास करने लगे. पुलिसकर्मी अभी पूछताछ कर ही रहे थे कि भीड़ ने दोनों पुलिसवालों पर हमला बोल दिया ओर दोनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

 

पुलिसकर्मियों पर हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गए. बाद में घायल दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

 

नामजद कराए गए लोगों में आफताब, वकील, भालू, नवीन, काला, इमरान, नौशाद, रिजू, इकराम, नुकसार, अकरम, रिजवान, पप्पू, फुरकान, गुड्डू, जमील, फजल, अफजल, तालीम, बिलाल व सोनू शामिल हैं. सूत्रों ने बताया कि नामजद कराए गए लोगों में से पुलिस ने रात में ही दबिशें देकर कुछ को हिरासत में ले लिया है.

 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Crime_Police_Constable_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017