मथुरा में आरपीएफ जवान ने स्टेशन पर की लड़की से रेप की कोशिश

By: | Last Updated: Tuesday, 8 July 2014 2:49 AM

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज जंक्शन स्टेशन पर विशेष सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात एक जवान ने भीख मांगकर गुजारा करने वाली 11 वर्षीय अनाथ बच्ची को कथित तौर पर बुरी नीयत से पकड़ लिया और टीन शेड के ऊपर ले जाकर मनमानी करने का प्रयास करने लगा.

 

बच्ची की चीख पुकार पर प्लेटफार्म पर ही रहकर गुजर-बसर कर रहे उसके जैसे कुछ अन्य बच्चे एवं एक अन्य आरपीएफ सिपाही यशपाल उधर आ गया तो आरोपी जवान ने भागने का प्रयास किया. लेकिन प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

 

रेलवे सुरक्षा बल के थाना प्रभारी पूरण सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी जवान विकास गांव जगासी, यमुना नगर, हरियाणा का रहने वाला है तथा आरपीएसएफ (रेलवे सुरक्षा विशेष बल) पंजाब बटालियन से मेले में सुरक्षा ड्यूटी के लिए यहां भेजा गया था.

 

मामले के अनुसार उसने स्टेशन पर घूमती अनाथ बच्ची को पहले तो जेबकतरी का आरोप लगाकर डराने-धमकाने का प्रयास किया और जब वह नहीं मानी तो जबर्दस्ती पर उतर आया.

 

उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: crpf_sholdier_attempt_to_rape_girl_railwaystation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017