लखनऊ: घर पर कब्जे का विरोध किया तो नाक काट ले गए दबंग । dabangs beaten a family and cut off nose of a man

लखनऊ: घर पर कब्जे का विरोध किया तो नाक काट ले गए दबंग

लखनऊ में मकान पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ जिसमें एक युवक की नाक काट दी गई. आरोप है कि पुलिस ने इलाज की सलाह देकर थाने से चलता कर दिया गया.

By: | Updated: 02 Nov 2017 08:35 AM
dabangs beaten a family and cut off nose of a man
लखनऊ: लखनऊ के थाना चिनहट इनाके में मकान पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ जिसमें एक युवक की नाक काट दी गई. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जब वो लोग पुलिस के पास पहुंचे तो उन्हें इलाज की सलाह देकर थाने से चलता कर दिया गया.

खबर के मुताबिक थाना चिनहट के हरदासीखेड़ा गांव के पास डूडा कॉलोनी है जहां करीब 100 मकान हैं. पीड़ित विक्रम ने बताया कि अल्ताफ नाम के दबंग ने 20 से अधिक मकानों पर कब्जा कर रखा है और उसके मकान पर भी कब्जा करना चाहता है.

LCK 1

आरोप है कि अल्ताफ अपने दो दर्जन साथियों के साथ विक्रम के यहां पहुंचा और मकान खाली करने का दवाब बनाने लगा. विरोध करने पर मारपीट की और उसकी नाक काट ले गए. पीड़ित पक्ष ने पुलिस की मदद लेनी चाही तो पुलिस ने इलाज की सलाह देकर थाने से चलता कर दिया.

इससे पहले भी चिनहट के बाघामऊ में एक पक्ष ने दुसरे पक्ष के घर में घुसकर महिलाओं समेत आधा दर्जन लोगों को बुरी तरह पीट कर लहूलुहान कर दिया था, उस मामले में भी पुलिस ने पीड़ितों को अस्पताल जाकर इलाज करा लेने की सलाह दे डाली थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: dabangs beaten a family and cut off nose of a man
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा