यूपी: IAS अफसर और एसपी नेता पर दलित महिला से गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज

By: | Last Updated: Sunday, 17 May 2015 12:04 PM
Dalit woman gang rape by IAS officer

एटा: यूपी के एटा जिले में एक पूर्व आईएएस अधिकारी और समाजवादी पार्टी के एक नेता समेत 5 लोगों पर एक दलित महिला के साथ गैंग रेप के बाद बंधक बनाने का आरोप लगा है. सभी आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस मामले जांच कर रही है.

 

एटा जिले के थाना राजा की रहने वाली पीड़ित दलित महिला ने रिटायर्ड आईएएस अधिकारी अवधेश कुमार सिंह और फर्रुखाबाद के पूर्व समाजवादी जिला अध्यक्ष और एसपी नेता राजकुमार सिंह पर आरोप लगया है. केस दर्ज होने के बाद से सभी आरोपी फरार बताये जाते हैं.

 

पीड़ित का आरोप है कि लगभग एक साल पहले सावन माह की 19-20 तारीख को रात्रि के 9.30-10 बजे के करीब गढ़िया जगन्नाथ गांव के बाहर बने गेस्ट हाउस में अअवधेश कुमार सिंह शराब के नशे में थे, तब उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया. बलात्कार करने वालों में सपा नेता राज कुमार सिंह, अवधेश कुमार के गनर और चौकीदार वीरभान, अनोखेलाल और श्री कृष्ण भी थे.

 

महिला का आरोप है कि उसे बंधक बनाने के बाद गैंगरेप किया गया. उसका ये भी आरोप है कि इन लोगों ने धमकी दी थी कि अगर बाहर बताया तो तुम्हारे बच्चों को मार डालेंगे.

 

आरोप के अनुसार यह सिलसिला यही नहीं रुका, अवधेश कुमार सिंह और राज कुमार सिंह आगे भी हर शनिवार और रविवार को आकर इस महिला के साथ बुरा काम करते रहे. इस दौरान अवधेश कुमार सिंह के गनर और चौकीदार वीरभान, अनोखेलाल और श्री कृष्ण भी इस महिला को कोठी में बंधक बनाकर रखते थे और इसके साथ बारी बारी से बुरा काम करते थे.

 

इस दौरान इन लोगों ने इसके पति को पकड़कर धमकाया और उसकी छाती पर राइफल रखकर जान से मारने की धमकी दी. यही नहीं इस महिला के पति को और महिला को निगरानी में रखा जाता था. महिला के अनुसार दीपावली के बाद वह किसी तरह से पति, पत्नी और बच्चों सहित भागे और गांव के ही राजेश्वर के घर पहुंचे और सारी कहानी बताई. इस दौरान उक्त लोग इनकी खोज बीन करते रहे. इसके बाद यह महिला अपने पति और राजेश्वर के साथ थाना राजा का रामपुर पहुंचे और लिखित में अपने साथ हुई घटना की तहरीर दी.

 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया गया है, विवेचना के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कानून के मुताबिक कार्यवाही की जाएगी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dalit woman gang rape by IAS officer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017