शर्मनाक: पिता ने किया नाबालिग बेटी का रेप, दूसरी बार हुई गर्भवती

By: | Last Updated: Saturday, 21 February 2015 12:24 PM

नई दिल्ली: वैसे तो पिता और पुत्री के रिश्ते को काफी पवित्र और भरोसेमंद कहा जाता है लेकिन अगर उसी रिश्ते में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आए तो आप उसे क्या कहेंगे?

 

हाल ही में इंग्लैंड के एसेक्स में कुछ ऐसी ही घटना देखने को मिली जहां पहले तो एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का रेप और उत्पीड़न किया फिर उसके प्रेग्नेंट होने पर उसका गर्भपात भी कराया.

 

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक 26 साल की हॉली डैवी को उसके ही पिता पॉल डैवी ने कई साल तक अपनी हवस का शिकार बनाया, उसके साथ छेड़छाड़ की, रेप किया और लगातार उसका उत्पीड़न भी करता रहा. बार-बार जबरन शारीरिक संबंध बनाने के बाद जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसे घर में ही गर्भपात करवाने के लिए मजबूर किया.

 

आपको बता दें कि बचपन में उसे एक दंपति ने गोद लिया था लेकिन 13 साल की उम्र में आते-आते उसे अपने पिता का पता चला और वह उससे मिलने पहुंच गई हालांकि तब तक उसकी मां की मौत हो चुकी थी. अपने पिता को खोजकर हॉली ने उसके साथ रहने का फैसला उसकी जिंदगी का सबसे खराब फैसला था.

 

हॉली ने बताया कि जब वह पहली बार उससे मिलने गई और उसे बताया कि वह उसकी बेटी है तो वह खुश हुआ और उसे प्यार से गले लगा लिया. उन दोनों ने साथ रहना तो शुरू किया लेकिन पॉल के इरादे कुछ और थे. एक हफ्ते बाद ही उसने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया.

 

दरअसल मिलने के एक हफ्ते बाद ही उसने खुद हॉली को शादी का गाउन पहनाया और उसके साथ छेड़छाड़ भी की. इसके बाद एक दिन उसने पढ़ते समय उसके बालों पर हाथ फेरना शुरू कर दिया. उसने उससे कहा, “तुम इतनी सुंदर हो कि मुझे भरोसा नहीं होता कि तुम मेरी बेटी हो.”

 

केवल इतना ही नहीं उसने लगातार अपनी हरकतें जारी रखीं जिसके चलते वह असहज महसूस करती थी. करीब दो महीने साथ में रहने के बाद उसने उसे अश्लील गेम खेलने के लिए भी कहा. उसने उसे शादी की ड्रेस पहनने को दी और उसके साथ खेलने लगा.

 

उसने उसे बिस्तर पर पोज देकर तस्वीरें खिंचवाने को भी मजबूर किया और उसने उसी के साथ सोने की ख्वाहिश जताई और उसके नाजुक अंगों को छूने लगा. इसके बाद वह रोज रात को उसके कमरे में जाकर शर्मनाक हरकतें करने लगा.

 

एक दिन आरोपी ने हॉली को जकड़ लिया और कार में डाल कर एक सुनसान, रेतीले इलाके में ले जाकर उसके साथ रेप किया. उसने कार की ड्राइविंग सीट पर बैठकर उसके कपड़े फाड़ दिए और जबरदस्ती की. वह महीनों उसके साथ रेप करता रहा, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई.

 

पॉल ने घर में ही बेटी का गर्भपात करने का प्लान बनाया और उसे शराब पिलाकर बुनने वाली सुई के जरिए उसका गर्भपात किया लेकिन जब काफी ज्यादा खून बहने लगा तो पॉल ने बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया. उसने अस्पताल में नर्सों से पिता की हैवानियत बताने की कोशिश की लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पाई.

 

15 साल की उम्र में हॉली दोबारा गर्भवती हो गई लेकिन इस बार उसने इसे पिता से छुपा लिया. इसके बाद एक रात उसने देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला है तो वह वहां से निकल गई और उसने बेटे को जन्म दिया.

 

फिर उसने अपने पिता को सबक सिखाने की सोची. उसने कॉलेज में एडमिशन लिया और अपना घर भी बसा लिया. उसने तीन बेटियों को जन्म दिया. उसने एक सॉलिसिटर से संपर्क किया और फिर पुलिस के पास पहुंच गई. डीएनए टेस्ट के बाद साबित हुआ कि हॉली का पिता उसके बेटे का भी पिता है.

 

आपको बता दें कि इसके बाद एक अन्य महिला सामने आई जिसने बताया कि पॉल ने उसका भी यौन शोषण किया है. जुलाई 2013 में पॉल कोर्ट में पेश हुआ. उस पर लगे सारे आरोप साबित हुए और उसे 16 साल जेल की सजा हुई. 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Daughter-reveals-fell-pregnant-twice-gave-birth-son-raped-FATHER
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime Daughter Father Pregnant rape
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017