यूपी: हाईवे किनारे मिली युवती की लाश, रेप की आशंका, आखिर कातिल कौन? । dead body of a girl found near highway in allahabad

यूपी: हाईवे किनारे मिली युवती की लाश, रेप की आशंका, आखिर कातिल कौन?

हाइवे किनारे एक अज्ञात युवती की खून से सनी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. युवती के सर पर वार करके उसे मौत के घाट उतारा गया है.

By: | Updated: 05 Dec 2017 01:02 PM
dead body of a girl found near highway in allahabad

इलाहाबाद: उतरांव थाना क्षेत्र में हाइवे किनारे एक अज्ञात युवती की खून से सनी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. अज्ञात युवती के सर पर वार करके उसे मौत के घाट उतारा गया है. हत्या से पहले युवती के साथ रेप किये जाने की भी आशंका है. बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.


युवती की हत्या किसने और क्यों की है पुलिस अभी इस बात की तहकीकात कर रही है. आशंका है कि हत्यारों ने युवती के सर पर वार किया जिससे उसके चेहरे पर भी चोट के गंभीर निशान मिले हैं. युवती की हत्या कैसे हुयी और उसके साथ रेप हुआ है या नहीं. पुलिस इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिये पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.


vlcsnap-2017-12-04-19h56m48s188


हाइवे किनारे खोदायपुर इलाके के लोगों ने युवती के शव को देखकर पुलिस को मामले की जानकारी दी थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. लेकिन मारी गयी युवती कौन थी और उसे हाइवे किनारे सुनसान इलाके में लाकर किसने मारा. पुलिस इन सभी सवालों का जवाब तलाश रही है. आस पास के लोग भी युवती की पहचान नहीं कर सके जिससे आशंका है कि किसी दूसरे स्थान से लाकर युवती को यहां पर मारा गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: dead body of a girl found near highway in allahabad
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा