कलबुर्गी के हत्यारे का शव मिला ?

By: | Last Updated: Wednesday, 28 October 2015 2:17 PM

नई दिल्ली: जाने माने कन्नड़ लेखक एम एम कलबुर्गी की हत्या के मामले में एक नया खुलासा हुआ है. कर्नाटक में बेलगाम के पास खानापुर के जंगलों में एक शव मिला है. पुलिस को शक है कि ये शव रुद्रगौड़ा पाटिल का हो सकता है.

रुद्रगौड़ा पाटिल पर कलबुर्गी के अलावा गोविंद पानसरे, नरेंद्र दाभोलकर की हत्या में शामिल होने का शक है. पुलिस के मुताबिक शव की तस्वीर रुद्रगौड़ा पाटिल की तस्वीर से मिल रही है हालांकि इसे और पुख्ता करने की कोशिश अभी जारी है.

 

कौन है रुद्रगौड़ा पाटिल

रुद्रगौड़ा पाटिल 2009 के गोवा ब्लास्ट का भी आरोपी है. अंधविश्वास के खिलाफ आंदोलन चलाने वाले नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के बाद उनके बेटे ने एफिडेविट दिया था कि रुद्रगौड़ा पाटिल की फोटो हर तरफ लगाई जाए जिससे उसे जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

 

अब अगर इस बात की पुष्टि हो जाती है कि पुलिस को मिला शव रुद्रगौड़ा पाटिल का ही है तो यह सवाल खड़ा होगा कि आखिर उसकी हत्या किसने और क्यों की.

 

पुलिस को यह शव 18 अक्टूबर को मिला था. पुलिस के मुताबिक उसकी हत्या उसकी हत्या गोली मारकर की गई थी. शव के साथ एक बुलेट भी मिली है. शव की पहचान के लिए पुलिस ने तस्वीरें जारी कीं जिसके बाद ही यह बात सामने आई कि मारे गए शख्स की तस्वीर कलबुर्गी के हत्या में शामिल रहे रुद्रगौड़ा पाटिल से मिलती है.

देखें वीडियो-

WATCH: कलबुर्गी के हत्यारे का शव मिला ? 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dead body resembling MM Kalburgi’s killer recovered by Belgaum police
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: MM Kalburgi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017