नाजायज रिश्ते के खातिर 'हत्यारी' बनी बहू, सुपारी देकर ससुर-पति की कराई हत्या

By: | Last Updated: Tuesday, 7 March 2017 7:56 AM
Dehradun : Woman killed father-in-law and husband

देहरादून : उत्तराखंड में हुए सनसनीखेज डबल मर्डर को पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है. हत्याकांड के साथ ही इसका खुलासा भी चौंकाने वाला है. क्योंकि, हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि मरने वालों की बहू और पत्नी ही शामिल है. जी हां ! पुलिस का दावा है कि महिला ने ही अपने ससुर और पति की हत्या की साजिश रची थी.

आरोपी दीपिका अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है

आरोपी दीपिका अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है. पुलिस ने उसे अपने ही ससुर और पति के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार किया है. कहानी बेहद चौंकानेवाली है. इस सच्चाई का खुलासा तब हुआ जब रविवार देर रात देहरादून के कुंआवाला इलाके से एक सेंट्रोकार में दो लाशें मिली थीं. वो लाश दीपिका के ससुर और पति की थी.

यह भी पढ़ें : हैवानियत की हद पार : यूपी में पत्नी की हत्या कर शव आंगन में गाड़ दिया, फरार

उन्हें कॉल डिटेल जैसे कई अहम सुराग मिले

पुलिस ने डबल मर्डर की जब तहकीकात शुरू की तो उन्हें कॉल डिटेल जैसे कई अहम सुराग मिले. इसके बाद दीपिका शक के घेरे में आ गई. जब पूछताछ शुरू हुई तो इस बहू ने अपने खूनी खेल की पूरी कहानी खोल कर रख दी. पुलिस के मुताबिक दीपिका का अपने पति से अच्छे संबंध नहीं थे. इसकी सबसे बड़ी वजह था योगेश नाम का एक शख्स.

वीडियो देखें : 

नाजायज रिश्ते की खबर दीपिका के पति राजेश को लग गई

पुलिस के मुताबिक दीपिका और योगेश एक दूसरे से प्यार करते थे और साथ रहना चाहते थे. लेकिन, उनकी नाजायज रिश्ते की खबर दीपिका के पति राजेश को लग गई. राजेश और दीपिका की अक्सर इस बात पर झगड़े होनो लगे और प्रेमी योगेश के प्यार में पागल दीपिका ने एक खौफनाक साजिश रच डाली.

यह भी पढ़ें : ‘गजल’ को इंसाफ दिलाने के लिए मां-बाप की मुहिम, लोगों का मिला समर्थन

पति और ससुर की हत्या के लिए पांच लाख की सुपारी दी थी

पुलिस के मुताबिक दीपिका के प्रेमी योगेश ने दीपिका के पति और ससुर की हत्या के लिए पांच लाख की सुपारी दी थी. हत्या को अंजाम देने के बाद लाश को कार में रखकर जलाने की साजिश रची थी. वारदात के बाद ये दोनों शादी भी करनेवाले थे. लेकिन, इससे पहले दोनों पहुंच गए सलाखों के पीछे.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dehradun : Woman killed father-in-law and husband
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017