दिल्ली: बच्चे का कत्ल कर चाचा ने एक महीने तक लाश को सूटकेस में छुपाए रखा | delhi: body of 7 year old boy found in suitcase

दिल्ली: बच्चे का कत्ल कर चाचा ने एक महीने तक लाश को सूटकेस में छुपाए रखा

दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक सात साल के बच्चे को उसके चाचा ने ही अपहरण कर मार डाला.

By: | Updated: 13 Feb 2018 03:02 PM
delhi: body of 7 year old boy found in suitcase
नई दिल्ली: दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक सात साल के बच्चे को उसके चाचा ने ही अपहरण कर मार डाला. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि बच्चे के माता-पिता उसे गाली देते थे जिससे वह अपमानित महसूस करता था.

सात जनवरी को आशीष नाम के बच्चे का अपहरण हुआ था. अब पुलिस ने खुलासा किया है कि उसके चाचा अवधेश ने ही उसका अपहरण किया था और पकड़े जाने के डर से कत्ल कर दिया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आशीष के परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई, पुलिस ने मासूम को तलाशने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मिला. आशीष के परिवार ने पड़ोस में रहने वाले आशीष के चाचा पर शक जताया लेकिन पुलिस ने उसे गंभीरता से नहीं लिया और अब उस मासूम की लाश घर से कुछ ही दूरी पर उसी चाचा अवधेश के घर से बरामद हुई है.

पुलिस की माने तो उसे अवधेश पर पहले शक इसलिए नहीं हुआ क्योंकि वो हर समय परिवार के साथ ही रहता था. इतना ही नहीं पुलिस की जांच में भी वो सहयोग कर रहा था. अब पुलिस का शक इसलिए गहराया क्योंकि वो दो दिन से पुलिस का फ़ोन नही उठा रहा था. उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया.

WhatsApp Image 2018-02-13 at 1.03.25 PM

पुलिस की जांच में पता चला है कि क़तिल अवधेश ने आपसी रंजिश के चलते मासूम का क़त्ल किया था, पूछताछ में अवधेश ने बताया कि 7 जनवरी को उसने बच्चे को साईकल दिलाने के बहाने बुलाया और अपने कमरे में ले गया.

उसने गला दबा कर बच्चे की हत्या कर दी और लाश को कमरे में ही सूटकेस के अंदर बंद कर दिया. तकरीबन 1 महीने तक लाश इसी घर में रही और किसी को पता ही नहीं चला. पुलिस की माने तो जब कमरे से बदबू आने लगी और जब पड़ोसियों ने उससे बदबू के बारे में पूछा तो उसने उन्हें मरे हुए चूहे दिखाए और कहा कि बदबू यहाँ से आ रही है. पुलिस ने कमरे से परफ्यूम की बोतल भी कमरे से बरामद की है.

इस पूरे मामले में परिवार भी पुलिस की लापरवाही मान रहा है. इतना ही नहीं पड़ोसियों का भी ये कहना है कि जिस दिन बच्चा गायब हुआ था उसके दो दिन बाद पुलिस ने इलाके के सभी घरों की तलाशी ली थी, लेकिन अवधेश के घर की तलाशी नहीं ली थी.

फिलहाल पुलिस ने घर से उस सूटकेस के साथ मासूम की लाश को बरामद कर लिया है और अवधेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब अवधेश से पूछताछ कर रही है, पुलिस के मुताबिक अवधेश UPSC की तैयारी कर रहा था. इस मामले में दिल्ली पुलिस अगर समय रहते अवधेश से पूछताछ कर लेती तो ये केस जल्दी वर्कआउट हो जाता.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: delhi: body of 7 year old boy found in suitcase
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी पुलिस का बयान, 'लश्कर के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने का मिला आमंत्रण'