दिल्ली कोर्ट परिसर के बाहर भी सुरक्षित नहीं है आपकी कार

By: | Last Updated: Thursday, 25 September 2014 6:48 PM

नई दिल्ली: दिल्ली में कार चोरों का हौसला इस कदर बढ़ गया है कि वो दिनदहाड़े कार चोरी की घटना को अंजाम दे जाते हैं और दिल्ली पुलिस बस हाथ मलते रह जाती है.

 

अगर आप किसी भी काम से कोर्ट जा रहे हैं तो सावधान हो जाएं क्योंकि आपकी गाड़ी की सुरक्षा की दृष्टी से वो जगह बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है.

 

पिछली काफी समय से चाक चौबंद सुरक्षा होने के बावजूद दिल्ली के कोर्ट के बाहर से कार चोरी हो रही है. आम नागरिक ही नहीं बल्कि कई वकील और जज इसका शिकार हो चुके हैं. अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि जब बार एसोसिशन का स्टीकर लगी गाड़ी चोरी हो सकती हैं तो एक आम आदमी की गाड़ी की सुरक्षा तो राम हवाले है.

 

हालिया मामला तीस हजारी कोर्ट का है. जहां 24 सितंबर दिनदहाड़े तीस हजारी कोर्ट की पार्किंग से एक वकील की कार चोरी हो गई.

 

दिल्ली के शक्तिनगर के रहने वाले अशोक कुमार अग्रवाल की एस्टीम कार (नं HR 06R 3681) चोरी हो गई. ये घटना इकलौती नहीं है, इस इलाके में ऐसी कई वारदात पहले भी हो चुकी है.

 

कार चोरी करने वालों के हौसलें अब इस कदर बढ़ चुके हैं कि उनकें दिल में अब ये डर भी नहीं है कि कार कोर्ट परिसर में खड़ी है जहां आमतौर पर भीड़ रहती है.

 

वकील की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन कोई उचित कार्रवाई करती नहीं दिख रही है.

 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi Court_Crime_Tes-hazari Court_Lawyer_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017