अवैध संबंध के शक में पत्नी की कर दी हत्या, 'कुत्तों' ने पकड़वा दिया कातिल

By: एबीपी न्यूज | Last Updated: Friday, 17 March 2017 1:38 PM
अवैध संबंध के शक में पत्नी की कर दी हत्या, 'कुत्तों' ने पकड़वा दिया कातिल

नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार में आज सुबह बोरे में बंद एक महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने फरार पति को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया. नेब सराय थाने की पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार पति से पूछताछ में खुलासा किया है की अवैध संबंध के शक में उसने पत्नी की हत्या की थी. महिला की पहचान नरगिस के तौर पर की गई थी. आरोपी पति का नाम अनीस है.

यह भी पढ़ें : गुजरात के दाहोद में पिता के सामने दो नाबालिग बेटियों से गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

बोरे से टपकते खून के चलते आरोपी के पीछे कुत्ते लग गए

पुलिस ने बताया कि बर्बरता से कत्ल कर हत्यारे ने कंबल में शव को लपेट कर बोरे में बंद कर दिया था. बुधवार देर रात वो लाश को ठिकाने लगाने के लिए ले गया. लेकिन बोरे से टपकते खून के चलते आरोपी के पीछे कुत्ते लग गए. जिसके कारण घर से कुछ ही दूरी पर ही अनीस ने अपनी पत्नी की लाश को फेंक दी और फरार हो गया. लोगों का कहना है कि यदि कुत्ते नहीं होते तो लाश को वह ठिकाने लगा देता और फिर मामला सुलझने में दिक्कत हो सकती थी.

SUNGAM VIHAR 1

लोगों ने लाश को बोरे में देखा तो पुलिस को कॉल कर बुलाया

इलाके के लोगों ने लाश को बोरे में देखा तो पुलिस को कॉल कर बुलाया. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की. पुलिस ने पूछताछ में पाया कि जिस महिला की बोरे में बंद लाश मिली है वो पास के घर की ही रहने वाली है और कल रात से पति फरार है. फिर क्या था पुलिस ने तुरंत 3 टीमें गठित करके फरार पति की तलाश शुरु कर डाली.

यह भी पढ़ें : हरियाणा : युवक को ‘नग्न’ कर पीटा, बदमाशों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

थाने की पुलिस ने कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया

कुछ ही घंटो में नेब सराय थाने की पुलिस ने कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया. पता चला कि अवैध संबंध के शक में सिर पर फावड़ा मार कर पत्नी की हत्या खुद पति ने ही की थी. इलाके के लोगों और मृतक नरगिस के परिजनों के मुताबिक अनीस और नरगिस के 3 बच्चे हैं और अवैध संबंधों के शक के चलते आए दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था.

First Published: Friday, 17 March 2017 1:33 PM

Related Stories