दिल्ली: दरवाज़ पर पेशाब करने से रोका तो चाकुओं से गोदकर कर दी गई हत्या

By: | Last Updated: Thursday, 23 July 2015 5:46 AM
Delhi crime murder

नई दिल्ली : बाहरी दिल्ली के शाहाबाद दौलतपुर में एक बहुत ही रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां बुधवार की रात एक शख्स को अपने घर के दरवाजे पर दो लडक़ों को पेशाब करने से मना करने पर ऐसी सजा दी गई है जिसे जानकर रुह कांप उठेगी.

 

दरअसल, एक शख्स ने अपने घर के दरवाज़े पर दो लड़कों को पेशाब करने से रोका तो वे उनपर हमलावर हो गए. इन लड़कों ने एक नहीं दो नहीं पूरे-पूरे 18 बार चाकुओं से गोद कर मार डाला.

 

इस पूरी वारदात में पुलिस पर लापरवाही के भी आरोप लग रहे हैं. इस दर्दनाक घटना के बाद भी अब तक न हमलावरों की शिनाख्त हो पाई और न ही गिरफ़्तारी.

 

घटना बुधवार रात 11 बजे की है. जब मृतक ब्रह्म प्रकाश, जिनकी उम्र 28 साल थी, पेशे से आरटीवी बस के ड्राइवर थे. काम से घर वापस आए थे कि उन्होंने देखा कि पड़ोस के दो लड़के घर के गेट पर ही पेशाब कर रहे हैं. ब्रह्म ने उन दोनों को ऐसा करने से मना किया, तो वो झगड़ा करने लगे. वो दोनों ही लड़के धमकी देकर वहां से चले गए. उसी बीच किसी ने पीसीआर कॉल करके पुलिस बुला ली. पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर मामले को सुना और वहां से चली गई. पुलिस के जाने के बाद जैसे ही ब्रह्म प्रकाश घर में घुस ही रहा था, तकरीबन 6-7 लड़के वहां आए और ब्रह्म प्रकाश पर चाकुओं से वार कर दिया. ताबड़तोड़ 18 बार चाकुओं से गोदने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. इस वारदात में अपने भाई को बचाने पहुंचे ब्रह्म के बड़े भाई हंसराज पर भी चाकुओं से तीन वार हुए. ब्रह्म प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गयी.

 

मृतक के पिता जीत सिंह ने इस मर्डर में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनके मुताबिक अगर झगड़े के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लापरवाही न करते हुए मामले को समझा होता तो उनका बेटा आज जिन्दा होता.

 

जीत सिंह बताते हैं कि पेशाब करने वाले दोनों लड़के पड़ोस में ही किराये पर रहते थे, लेकिन उनसे किसी भी तरह की बातचीत नहीं होती थी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi crime murder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime capital delhi crime India murder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017