दिल्ली में एनकाउंटर, कई राउंड चली गोलियां, 4 बदमाश गिरफ्तार, एक फरार । delhi- encounter near dwarka metro station

दिल्ली में एनकाउंटर, कई राउंड चली गोलियां, 4 बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

दिल्ली के द्वारका में पुलिस और बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 02:17 PM
delhi- encounter near dwarka metro station

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका में पुलिस और बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया है. पंजाब पुलिस ने एक खुफिया सूचना के आधार पर यहां छापा मारा था.


बिंदापुर इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास बदमाश छुपे हुए थे. ये लोग दिल्ली में ठिकाना तलाश रहे थे. पुलिस ने इन लोगों के पास से काफी हथियार भी बरामद किए हैं. हालांकि अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि इन लोगों के मंसूबे क्या थे.


इन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग की और फिर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. करीब 25-30 राउंड गोलियां चलीं. मुठभेड़ की सूचना पाकर दिल्ली पुलिस भी मौके पर पहुंची. गिरफ्तार किए गए 4 बदमाशों से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है.


इन लोगों के पास से 100 से अधिक गोलियां और 11 अवैध हथियार बरामद किए गए हैं. इस मामले में फिलहाल किसी पुलिस अधिकारी से बात नहीं हो पाई है और पुलिस की ओर से भी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: delhi- encounter near dwarka metro station
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जिस जवान पर लगा 4 साथियों के कत्ल का इल्जाम, उसने खुद को बताया निर्दोष