दिल्ली से लापता लड़की ने अगवा करने वाले शख्स से की शादी, पुलिस ने ढूंढ निकाला । Delhi: Girl married to kidnapper, was missing for last five years

लड़की ने अगवा करने वाले शख्स से की शादी, पुलिस ने ढूंढ निकाला

दिल्ली के द्वारका से पांच साल पहले कथित रूप से लापता एक नाबालिग लड़की ने अगवा करने वाले शख्स से ही शादी कर ली. लड़की को उत्तर प्रदेश के एक शहर से ढूंढ़ कर वापस लाया गया है.

By: | Updated: 12 Apr 2018 07:39 AM
Delhi: Girl married to kidnapper, was missing for last five years

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका से पांच साल पहले कथित रूप से लापता एक नाबालिग लड़की ने अगवा करने वाले शख्स से ही शादी कर ली. लड़की को उत्तर प्रदेश के एक शहर से ढूंढ़ कर वापस लाया गया है. पुलिस ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि लड़की अब 21 साल की हो चुकी है और उसने अगवा करने वाले व्यक्ति से शादी कर ली है. साथ ही वह उसके दो बच्चों की मां भी बन चुकी है.


पुलिस ने आरोपी फौजदार को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी उम्र अब 29 साल है. पुलिस उपायुक्त शिबेश सिंह ने कहा कि लड़की 20 दिसंबर, 2012 को कथित रूप से लापता हुई थी, जिसकी शिकायत उसके पिता ने की थी.


सिंह ने बताया, "आरोपी उसे अगवा करने और शादी करने के बाद उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर रहा. उसने 2016 में उत्तर प्रदेश के बहराइच में अपना ठिकाना बदल लिया, जहां से युवती को ढूंढ़ निकाला गया. व्यक्ति दिहाड़ी मजदूरी करता है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Delhi: Girl married to kidnapper, was missing for last five years
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ओडिशा में एक और नाबालिग लड़की का रेप, पिछले छह दिनों में पांचवां मामला