दिल्ली के आनंद पर्वत में लड़की की दिन-दहाड़े हत्या

By: | Last Updated: Friday, 17 July 2015 7:51 AM

नई दिल्लीः दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में गुरुवार की रात 11 वीं छात्रा का दो युवकों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. इलाके के दो युवकों ने लड़की को चाकुओं से गोद डाला. बताया जा रहा है की बेटों की इस करतूत में उनकी मां भी शामिल थी. मरने वाली लड़की का नाम मीनाक्षी है जो 19 साल की थी.

 

गुरुवार की शाम आनंद पर्वत की पंजाबी बस्ती में रहने वाली मीनाक्षी पर उस वक्त चाकुओं से हमला किया गया जब वह बाजार में सामान लेने गई थी . जयप्रकाश उर्फ सन्नी और उसका भाई इलू और उनकी मां शशि तीनो ने घेर लड़की का सरेआम चाकुओं से कत्ल कर डाला और जब लड़की की मां बचाने आई तो उस पर चाकुओं से हमला कर उसे भी घायल कर दिया.

 

 लड़की और उसकी मां को घायल हालत में RML अस्पताल ले जाया गया. जहां देर रात उसकी मौत हो गई थी. चश्मदीदों का कहना हैं की 2013 में लड़की ने तीनो आरोपियों जयप्रकाश, इलू और उसकी माँ शशि के खिलाफ एक छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था, जिसके चलते इन दोनों युवकों और उसकी मां को 15 दिन की जेल हुई थी .

 

इसी बदले की भावना से इन लोगो ने लड़की की जान ले ली. स्थानीय पुलिस ने जयप्रकाश उर्फ सन्नी और इलू को हिरासत में ले लिया है. लड़की किसी निजी कंपनी में नौकरी करती थी और इसके पिता भी अक्सर बीमार रहते थे.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi girl stabbed by 2 boys
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Delhi died Girl murder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017