दिल्ली के दामन पर लगा एक और दाग, डेढ़ साल की बच्ची का हुआ रेप | Delhi: Half-year old girl's raped at Hauz Khas

दिल्ली के दामन पर लगा एक और दाग, डेढ़ साल की बच्ची का हुआ रेप

पीड़ित बच्ची के पिता कारोबारी हैं जबकि मां प्राइवेट नौकरी में हैं इसलिए बच्ची की देखभाल के लिए उन्होंने आरोपी संतोष को केयर टेकर के तौर पर रखा था.

By: | Updated: 14 Nov 2017 05:42 PM
Delhi: Half-year old girl’s raped at Hauz Khas

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटनी सामने आई है. दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके के शाहपुर जाट गांव में डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ केयर टेकर ने रेप किया. जख्मी हालत में बच्ची का सफदरजंग अस्पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा है.


इस मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. पीड़ित परिवार का कहना है की आरोपी संतोष को बच्ची की देखभाल के लिए करीब डेढ़ महीने पहले ही लिया था. सोमवार की दोपहर एक बजे जब पीड़ित मासूम की मां घर लौटी तो बेटी को खून से लथपथ पाया. उसे समझने में देर नहीं लगी. उसने तुरंत इसकी सूचना अपने पति और पुलिस को दी और आरोपी संतोष को कमरे में बंद कर दिया. पुलिस ने मासूम बच्ची को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया और संतोष को मौके से गिरफ्तार कर लिया.


पीड़ित बच्ची के पिता कारोबारी हैं जबकि मां प्राइवेट नौकरी में हैं इसलिए बच्ची की देखभाल के लिए उन्होंने आरोपी संतोष को केयर टेकर के तौर पर रखा था. पुलिस इस मामले में संतोष के एक और साथी रणदीप की भूमिका की जांच कर रही है. घरवालों का कहना है कि वो भी वारदात में शामिल था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Delhi: Half-year old girl’s raped at Hauz Khas
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story क्राइम शो के मशहूर एंकर सुहैब इलियासी पत्नी की हत्या मामले में दोषी करार