करवाचौथ के दिन पति ने पत्नी और बच्चे की जान ली

By: | Last Updated: Saturday, 31 October 2015 4:49 AM
delhi: husband kills wife, kid on the day of karwachauth

नई दिल्ली: दिल्ली के केशवपुरम में करवाचौथ के त्यौहार के दिन ही पति ने पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी. बाद में उसने खुद को भी मारने की कोशिश की. फिल्हाल तो आरोपी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने महिला और बच्चे की लाश मौके से बरामद कर ली है. मामला उत्तर-पश्चिमी जिले के केशवपुरम का है जहां विक्रम भाटिया अपनी पत्नी नीतू भाटिया और तीन साल ने बेटे नवीत के साथ रहता था. विक्रम और नीतू ने प्रेम विवाह किया था.

 

बताया जा रहा है की विक्रम की आर्थिक स्थिति कई महीनों से ठीक नहीं चल रही थी जिसकी वजह से इनका गुजारा मुश्किल हो गया था. शायद यही वजह रही होगी कि विक्रम ने पहले अपनी बीवी और बच्चे की हत्या और फिर खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की.

 

दरअसल इस हत्याकांड का पता शुक्रवार देर रात उस वक्त चला जब नीतू का भाई अपनी बहन के लिए खाना लेकर आया. काफ़ी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो नीतू के भाई ने मकान मालिक को इस बात की जानकारी दी. जब मकान मालिक की मदद से दरवाजे को खोला गया तब सभी हैरान रह गए क्योंकि सामने पूरे बीबी, बच्चे के लाश और पति का घायल शरीर पड़ा हुआ था.

 

मकान मालिक ने पुलिस को ये सूचना दी और मौके पर पहुंची. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, जबकि आरोपी विक्रम को अस्पताल में भर्ती करया गया है. पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi: husband kills wife, kid on the day of karwachauth
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Delhi husband karwachauth kid kill wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017