अय्याशी से रोकती थी पत्नी, करा दिया मर्डर और फिर रच दी ये कहानी । delhi- husband pankaj arrested in priya mehra murder case

अय्याशी से रोकती थी पत्नी, करा दिया मर्डर और फिर रच दी ये कहानी

25 अक्टूबर को दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में अपनी पत्नी की हत्या करने वाले पंकज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By: | Updated: 27 Oct 2017 02:18 PM
delhi- husband pankaj arrested in priya mehra murder case
25 अक्टूबर को दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में अपनी पत्नी की हत्या करने वाले पंकज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में पंकज ने बताया कि उसी ने प्लान बना कर अपनी पत्नी प्रिया मेहरा का कत्ल किया था.

क्या है पूरा मामला

पंकज ने पुलिस को बताया था कि जब वो अपनी पत्नी और बच्चे के साथ बंगला साहब गुरुद्वारे से वापस लौट रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक किया और गोलियां चलाईं. इस फायरिंग में प्रिया की मौत हो गई. उसने ये भी कहा कि वह कर्ज का पैसा नहीं चुका पाया था और इसी वजह से ये हमला कराया गया था.

shalimar murder

पुलिस जांच में खुले राज

पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरु की तो कई हैरान करने वाली बातें पता चली. कॉल डिटेल और लोकेशन की जांच पुलिस ने की और साथ ही कई लोगों के बयान भी लिए. इसी के आधार पर पुलिस ने पंकज से भी पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में पंकज घबरा गया और उसने बता दिया कि उसी ने हत्या कराई है.

प्रेम विवाह किया था

पंकज और प्रिया कॉलेज के जमाने से एक दूसरे को जानते थे. 2007 में प्रिया ने अपने घर में पंकज के बारे में बताया जिसके बाद दोनों की शादी करा दी गई. शादी के बाद पता चला कि पंकज के आर्थिक हालात अच्छे नहीं थे. पंकज को अपना पुश्तैनी मकान भी बेचना पड़ा था.

shalimar murder 1

अय्याशी में रोड़ा थी प्रिया

प्रिया के पिता अशोक ने बताया कि उन्होंने 25 लाख देकर पंकज को रेस्टोरेंट-बार खुलवाया था. परफॉरमेंस के लिए वहां ट्रूप्स आते थे जिनमें लड़कियां भी शामिल होती थीं. पंकज अपनी कमाई इन लड़कियों पर उड़ाने लगा था. एक बार फिर वह कर्जे में डूब गया और 40 लाख का कर्जदार हो गया.

करता था मारपीट

प्रिया के पिता के मुताबिक कुछ सालों तक को उनके रिश्ते ठीक चले लेकिन बाद में पंकज ने प्रिया को मारना शुरू कर दिया. पंकज घर नहीं आता था जिसकी वजह से दोनों के बीच अनबन होती रहती थी. जब प्रिया और उसके परिवार को पंकज के अफेयर के बारे में पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

shalimar murder 3

कुछ वक्त के लिए अलग भी रही

जब प्रिया को पंकज के बारे में पता चला तो पिछले 1 साल से वह उससे दूर अपने परिवार के साथ रह रही थी लेकिन इसी साल सितंबर महीने में यानी दिवाली से 1 महीने पहले ही पंकज के साथ एक किराए के घर में शिफ्ट हो गई थी. परिवार वाले भी चाहते थे कि दोनों के बीच सुलह हो जाए इसलिए उन्होंने भी प्रिया को पंकज के साथ रहने की इजाजत दे दी थी.

करा दिया कत्ल

प्रिया के भाई कार्तिक का ये साफ कहना है कि पंकज कुछ लड़कियों के साथ लिव-इन में रहता था और वो लड़कियों को बाहर घुमाने के लिए भी ले गया था. प्रिया के भाई के पास पंकज की अय्याशी की तस्वीरें भी हैं. पंकज ने प्रिया से निजात पाने के लिए उसकी हत्या कर दी ताकि कोई भी उसकी अय्याशी के बीच रोड न बने.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: delhi- husband pankaj arrested in priya mehra murder case
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली के खान मार्केट में बम की धमकी वाली कॉल ने कराई पुलिस की परेड़