दिल्ली में अब तक की सबसे बड़ी लूट, कैश वैन से 22.5 करोड़ रुपये लूटे गए

By: | Last Updated: Thursday, 26 November 2015 3:04 PM

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में सबसे बड़ी लूट की वारदात हुई है.  एटीएम कैश वैन का ड्राइवर साढ़े बाइस करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया है.  पुलिस अब तक ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

 

घटना दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास की है. पुलिस के मुताबिक शाम को कैश वैन एटीएम में पैसे डालने आई थी. कैश वैन में जो गार्ड बैठा था उसने टॉयलेट जाने के लिए पहले गाड़ी रुकवाई और ड्राइवर ने यू टर्न लेकर आने की बात कही और फरार हो गया.

 

इसके बाद गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास कैश वैन तो मिल गई लेकिन वैन में रखे गए पैसे गायब हैं. वैन में सिर्फ खाली बॉक्स पड़े हैं. कैश वैन का ड्राइवर प्रदीप शुक्ला फरार है और वैन में मौजूद गन मैन विनय पटेल से पुलिस पूछताछ कर रही है.

 

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि इस लूट नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि इसमें वैन का ड्राइवर शामिल है.

 

सवाल है कि एटीएम वैन से इतनी ज्यादा कैश को लोग लेकर फरार हो जाने में कामयाब हो जाते हैं, और पुलिस को कानों काम खबर तक नहीं मिलती है. सवाल साफ है कि 22.5 करोड़ कोई छोटी रकम नहीं है कि कोई एक शख्स इसे लेकर फरार हो जाए, बल्कि कई लोग इसमें शामिल होंगे.

 

दिल्ली पुलिस ने कहा कि जांच हो रही है और जल्द ही गुनहगारों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि दिल्ली के बॉर्डर्स को सील कर दिया गया है. ड्राइवर को साउथ इस्ट दिल्ली के कई थाने की पुलिस तलाश रही है.

 

पुलिस का कहना है कि बैंक जब लिखित शिकायत देगा तब आधिकारिक तौर पर पता चल पाएगा कि वैन में कितना पैसा था.

 

ड्राइवर प्रदीप शुक्ला फरार है, लेकिन गन मन विनय पटेल पुलिस की हिरासत में है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi loot Cash Van loot 22 crore
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017