दिल्ली: सवारियों से भरी चलती बस में बच्चों ने मोबाइल के लिए किया कत्ल । delhi- man murdered in moving bus by students

दिल्ली: सवारियों से भरी चलती बस में बच्चों ने मोबाइल के लिए किया कत्ल

पुलिस ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि घटना में शामिल स्कूली बच्चे नाबालिग हैं और 12-15 साल के हैं. ये बच्चे 8वीं से 10वीं के बीच में पढ़ रहे हैं.

By: | Updated: 25 Nov 2017 01:58 PM
delhi- man murdered in moving bus by students

नई दिल्ली: दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. सवारियों से भरी चलती बस में एक मुस्लिम युवक का कत्ल कर दिया गया. हालांकि पुलिस के मुताबिक मामला आपराधिक है सांप्रदायिक नहीं. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर दिया है और जो कहानी सामने आई है वो हिला देने वाली है.


WhatsApp Image 2017-11-24 at 3.56.16 PM


23 तारीख को मोहम्मद अनस बस में यात्रा कर रहे थे. बस में काफी लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की और ना ही हत्यारों को पकड़ने का प्रयास किया. बस कंडक्टर ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि मामूली कहासुनी के बाद चाकू के वार से कत्ल को अंजाम दिया गया था.


Delhi Murder 4


बस के कंडक्टर जय भगवान ने बताया कि 479 नंबर बस में पंजाबी बाग से बदरपुर बॉर्डर जाते वक्त ये हादसा हुआ. अनस का मोबाइल अचानक गायब हो गया था और उन्हें स्कूली बच्चों पर शक था जो बस में ही यात्रा कर रहे थे. इन स्कूली बच्चों में से एक ने चाकू निकाल कर हमला किया और बस से उतर कर भाग गए.


Delhi Murder 3


पुलिस ने बताया कि मोहम्मद अनस मुरादाबाद के रहने वाले हैं. स्कूली बच्चों ने उनका मोबाइल उड़ाया और फिर विरोध करने पर चाकू से गले पर वार कर दिया. पुलिस उन्हें होली फैमिली अस्पताल ले गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.


DEL LAJPAT NAGAR BUS MURDER


पुलिस ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि घटना में शामिल स्कूली बच्चे नाबालिग हैं और 12-15 साल के हैं. ये बच्चे 8वीं से 10वीं के बीच में पढ़ रहे हैं. घटना में 5 बच्चे शामिल थे जिनमें से 4 को पुलिस ने तालाश कर लिया है और उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया है जिसकी वजह से वारदात को अंजाम दिया गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: delhi- man murdered in moving bus by students
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव