Delhi: More than two dozen cases involving hacker arrested । दिल्ली: दो दर्जन से अधिक मामलों में शामिल भाड़े का हत्यारा गिरफ्तार

दिल्ली: दो दर्जन से अधिक मामलों में शामिल भाड़े का हत्यारा गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या और जबरन वसूली के दो दर्जन से भी अधिक मामलों में शामिल एक 33 वर्षीय भाड़े के हत्यारे को धर दबोचा.

By: | Updated: 27 Nov 2017 04:50 PM
Delhi: More than two dozen cases involving hacker arrested

नई दिल्ली: पुलिस ने हत्या और जबरन वसूली के दो दर्जन से भी अधिक मामलों में शामिल एक 33 वर्षीय भाड़े के हत्यारे को धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले अब्दुल मुन्नार को गिरफ्तार किया, उस समय वह अपने साथी के साथ ओखला जा रहा था.


पुलिस अधिकारी ने बताया, "हम पिछले कुछ दिनों से मुन्नार की तलाश में थे. हमें खुफिया जानकारी मिली थी कि वह मूलचंद (इलाके) में आएगा. हमने सभी प्रमुख सड़कों को अवरुद्ध करने के बाद एक जाल बिछाया."


वहीं मुन्नार और उसका साथ मोटरसाइकिल पर लेडी श्री राम कॉलेज की तरफ पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रुकने को कहा. लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की इंस्पेक्टर राजिंदर पहलवान ने बताया, "हमारे आदमियों ने उसका पीछा किया. उसके साथी ने पुलिस पर गोली चलाई. हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने मुन्नार को धर दबोचा."


उन्होंने बताया कि मुन्नार का साथी भाग गया. पुलिस ने मुन्नार के पास से एक पिस्तौल और तीन कारतूस बरामद किए हैं. मुन्नार ने पुलिस को बताया कि उसने दिल्ली के ओखला क्षेत्र में एक व्यापारी को मारने का 'कॉन्ट्रैक्ट' लिया था. अधिकारी ने कहा कि उसने व्यापारी के पैर में गोली मार दी क्योंकि इस काम के लिए उसे आधे पैसे ही मिले थे. वह पूरे पैसे मिलने का इंतजार कर रहा था."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Delhi: More than two dozen cases involving hacker arrested
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये